वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़

उपनेता प्रतिपक्ष ने किया सड़क का शिलान्यास

वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़

इस अवसर पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से ही प्रदेश का विकास अवरुद्ध हो गया है। क्योंकि प्रदेश सरकार का ध्यान अपने अस्तित्व को बचाने पर ही लगा हुआ है।

चूरू। कस्बे में झारिया मोरी के पास रमेश नाई से शीतला माता मंदिर तक राज्य सरकार की बजट घोषणा के अनुसार सड़क का शिलान्यास विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने किया। इस अवसर पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से ही प्रदेश का विकास अवरुद्ध हो गया है। क्योंकि प्रदेश सरकार का ध्यान अपने अस्तित्व को बचाने पर ही लगा हुआ है। इसका खामियाजा आज प्रदेश की जनता भुगत रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में विकास की गंगा बहाई गई तथा शहर के वार्डो में विकास को प्राथमिकता से किया गया था, लेकिन वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया है। शहर में जगह जगह सड़कें टूटी हुई है। लेकिन नगर परिषद इस ओर कोई ध्यान नही देती  है। 

उन्होंने कहा कि वे चूरू की जनता के सजग प्रहरी है और प्रदेश सरकार की उपेक्षा के बाद भी विकास कार्य लगातार करवा रहे हैं। उन्होंने कहा आने वाले चुनावों में जनता कांग्रेस का प्रदेश से सुपड़ा साफ  कर देगी। इस अवसर पर पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, बसन्त शर्मा, विमला गढवालए व अनवर थींम  ने भी अपने विचार व्यक्त किये। पूर्व पार्षद भंवरू खान ने आभार जताया।संचालन विश्वनाथ शर्मा राजगुरु ने किया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा  जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा 
परिणामों में एक बार फिर प्रदेश के स्टूडेंट्स ने श्रेष्ठता साबित की है। देर रात तक देखे गए परिणामों में...
मुख्य सचिव की अध्यक्षता में “द ग्रेट इंडियन ट्रेवल बाजार 2024“ की तैयारियों के सम्बन्ध में आयोजित हुई बैठक 
म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे