ऑटोमेशन लाईटिंग और डोर लॉक पर फोकस

मार्केट साइज में बीस फीसदी का इजाफा

ऑटोमेशन लाईटिंग और डोर लॉक पर फोकस

पावर सेविंग के साथ होम सिक्योरिटी के बढ़ते चलन के साथ ही कंपनियों ने कस्टमर की पसंद के अनुसार ऑटोमेशन लाईटिंग और डोर लॉक की विस्तृत रेंज मार्केट में उतारी है।

जयपुर। पावर सेविंग के साथ होम सिक्योरिटी के बढ़ते चलन के साथ ही कंपनियों ने कस्टमर की पसंद के अनुसार ऑटोमेशन लाईटिंग और डोर लॉक की विस्तृत रेंज मार्केट में उतारी है। खास बात यह है कि बिना क्वालिटी से समझौता किए विनय इलेक्ट्रिकल एंड सॉल्यूशन की नई रेंज उपलब्ध करा रही है। शुक्रवार को न्यू आतिश मार्केट में कंपनी की कंप्लीट प्रोडक्ट रेंज डिस्प्ले के साथ एक्सक्लूजिव टच ऐंड फील स्टोर खोला है। विनय इलेक्ट्रिकल 1968 से देशभर में लाइटिंग और वायर की कंप्लीट रेंज उपलब्ध करा रही है। राजस्थान के बढ़ते स्मार्ट होम में ऑटोमेशन लाईटिंग की विस्तृत रेंज उपलब्ध करा रही है। कम्पनी की जयपुर, उदयपुर, कोटा और जोधपुर में नए एक्सक्लूजिव शोरूम खोलने की योजना है। विनय इलेक्ट्रिकल के चेयरमैन विनय छेड़ा, डायरेक्टर कमलेश छेड़ा और समीर गाला ने बताया कि राजस्थान की मजबूर इकोनॉमी के कारण अब स्मार्ट होम तेजी से बन रहे हैं। स्मार्ट लाइटिंग सॉल्यूशन से आप पूरी दुनिया में किसी भी जगह से घर के इलेक्ट्रिक प्रॉडक्ट और लाइटिंग ऑपरेट कर सकते हैं। साथ ही कंपनी के स्मार्ट डोर लॉक है, जो की आपके पासवर्ड ओर थंब टच से ही खुलेंगे। राजस्थान में कम्पनी का मार्केट 60 करोड़ का है। इसे बढ़ाकर 75 से 80 करोड़ करने का लक्ष्य है। विनय इलेक्ट्रिकल ने सोलर स्ट्रीट लाइट और फ्लड लाइट की विस्तृत रेंज मार्केट में उतारी है। जयपुर के न्यू आतिश मार्केट में स्थित अनूप आर्केड के डायरेक्टर अतुल खंडेलवाल ने बताया कि विनय इलेक्ट्रिकल की प्रोडक्ट रेंज को भरपूर समर्थन मिल रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश