प्रियंका गांधी ने पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए मोदी को लिख पत्र

प्रियंका गांधी ने पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए मोदी को लिख पत्र

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लखीमपुर हिंसा मामले के पीड़ितो को न्याय दिलाने के लिए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को पद से हटाने की मांग की है।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लखीमपुर हिंसा मामले के पीड़ितो को न्याय दिलाने के लिए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को पद से हटाने की मांग की है। प्रियंका ने मोदी को संबोधित पत्र को साझा करते हुये कहा कि लखीमपुर किसान नरसंहार में अन्नदाताओं के साथ हुयी क्रूरता को देश ने देखा। यह जानकारी भी है कि किसानों को गाड़ी से कुचलने का मुख्य आरोपी सरकार के केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री का पुत्र है। राजनीतिक दवाब के कारण इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने शुरूआत से ही न्याय को दबाने की कोशिश की। उच्चतम न्यायालय ने इस संदर्भ में कहा कि सरकार की मंशा देखकर लगता है कि सरकार किसी विशेष आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर में मारे गये किसानों के परिवारों से वह मिली है। परिवार न्याय की मांग कर रहे है, लेकिन मगर केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के पद में बने रहते यह संभव नहीं है। किसान नरसंहार मामले में जांच की स्थिति उन परिवारों की आशंका को सही साबित करती है।


 

Post Comment

Comment List

Latest News

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
साइंस एंड इंजीनियरिंग रिसर्च बोर्ड द्वारा प्रायोजित इस कॉन्फ्रेंस में सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर साइंस, आईटी, एआई, मशीन लर्निंग ट्रैक...
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए