राजस्थान में 21 दिन की यात्रा करेंगे राहुल, अमीरी गरीबी का भेद मिटाने निकले हैं : शास्त्री

3 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी यात्रा

राजस्थान में 21 दिन की यात्रा करेंगे राहुल, अमीरी गरीबी का भेद मिटाने निकले हैं : शास्त्री

राजस्थान यात्रा के दौरान कई जिलों में बड़ी सभाएं होंगी, जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा सहित कई नेता मौजूद रहेंगे।

जयपुर। भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान प्रभारी विभाकर शास्त्री ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में 3 दिसम्बर को मध्यप्रदेश बॉर्डर के जरिए झालावाड़ होकर प्रवेश करेगी। राजस्थान में करीब 21 दिन तक चलने वाली इस यात्रा में राहुल देश में अमीरी गरीबी का भेद मिटाने और सद्भाव का वातावरण बनाने निकले हैं। राजस्थान यात्रा के दौरान कई जिलों में बड़ी सभाएं होंगी, जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा सहित कई नेता मौजूद रहेंगे।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश मे विनोबा भावे और चंद्रशेखर के बाद इतनी बड़ी पदयात्रा राहुल गांधी निकाल रहे हैं। राहुल गांधी इस यात्रा के जरिए आम और गरीब आदमी की लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा ने 8 साल में देश मे जो माहौल बनाया है, उससे देश को बचाने के लिए यह यात्रा क्रांतिकारी बदलाव लाएगी। अभी यह यात्रा देश में दक्षिण से उत्तर की तरफ 12 राज्यों में होकर निकल रही है। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पूर्व से पश्चिम में भी यात्रा निकालेगी। इस यात्रा में प्रमुख रूप से सरकार की  नीतियों पर बात हो रही है। राहुल गांधी लोगों से मिल रहे हैं। उनकी बात कर रहे है। राहुल गांधी आज आम आदमी की बात कर रहे हैं। 

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर रूटचार्ट आज शाम तक फाइनल हो जाएगा। राजस्थान में यात्रा के दौरान सभी नेता एक साथ दिखेंगे। सभी कार्यकर्ताओं का जोश इस यात्रा में नजर आएगा। भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा तो विपक्ष के रूप में राजस्थान में कंही नजर ही नहीं आ रही। राहुल गांधी की यात्रा का मजाक उड़ाने वाले भाजपा नेता तो 5 किमी भी पैदल नहीं चल सकते।

Post Comment

Comment List

Latest News

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में निशानेबाजों ने जीता कांस्य पदक खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में निशानेबाजों ने जीता कांस्य पदक
इन खिलाड़ियों ने 22 स्मॉल बॉल राइफल थ्री पोजीशन इवेंट में कांस्य पदक पर कब्जा किया। हर्षवर्धन सिंह नरूका ने...
नदी में पलटी नाव, बचाव अभियान में 2 पुलिस अधिकारियों की मौत
एयरपोर्ट से तय समय पर नहीं हो रहा है विमानों का संचालन
मनोज पांडे ने सपा के मुख्य सचेतक पद से दिया इस्तीफा, क्रास वोटिंग की आशंका
जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, दो की मौत
दुनियाभर में स्वास्थ्य के प्रति बढ़ती सजगता
बॉडी बनाने के लिए खाए जिंक के 39 सिक्के और 37 चुंबक के टुकड़े, पेट में जाकर आंत में फंसे