राजस्थान में 21 दिन की यात्रा करेंगे राहुल, अमीरी गरीबी का भेद मिटाने निकले हैं : शास्त्री

3 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी यात्रा

राजस्थान में 21 दिन की यात्रा करेंगे राहुल, अमीरी गरीबी का भेद मिटाने निकले हैं : शास्त्री

राजस्थान यात्रा के दौरान कई जिलों में बड़ी सभाएं होंगी, जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा सहित कई नेता मौजूद रहेंगे।

जयपुर। भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान प्रभारी विभाकर शास्त्री ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में 3 दिसम्बर को मध्यप्रदेश बॉर्डर के जरिए झालावाड़ होकर प्रवेश करेगी। राजस्थान में करीब 21 दिन तक चलने वाली इस यात्रा में राहुल देश में अमीरी गरीबी का भेद मिटाने और सद्भाव का वातावरण बनाने निकले हैं। राजस्थान यात्रा के दौरान कई जिलों में बड़ी सभाएं होंगी, जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा सहित कई नेता मौजूद रहेंगे।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश मे विनोबा भावे और चंद्रशेखर के बाद इतनी बड़ी पदयात्रा राहुल गांधी निकाल रहे हैं। राहुल गांधी इस यात्रा के जरिए आम और गरीब आदमी की लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा ने 8 साल में देश मे जो माहौल बनाया है, उससे देश को बचाने के लिए यह यात्रा क्रांतिकारी बदलाव लाएगी। अभी यह यात्रा देश में दक्षिण से उत्तर की तरफ 12 राज्यों में होकर निकल रही है। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पूर्व से पश्चिम में भी यात्रा निकालेगी। इस यात्रा में प्रमुख रूप से सरकार की  नीतियों पर बात हो रही है। राहुल गांधी लोगों से मिल रहे हैं। उनकी बात कर रहे है। राहुल गांधी आज आम आदमी की बात कर रहे हैं। 

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर रूटचार्ट आज शाम तक फाइनल हो जाएगा। राजस्थान में यात्रा के दौरान सभी नेता एक साथ दिखेंगे। सभी कार्यकर्ताओं का जोश इस यात्रा में नजर आएगा। भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा तो विपक्ष के रूप में राजस्थान में कंही नजर ही नहीं आ रही। राहुल गांधी की यात्रा का मजाक उड़ाने वाले भाजपा नेता तो 5 किमी भी पैदल नहीं चल सकते।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया
द मुथूट ग्रुप के संयुक्त प्रबंध निदेशक अलेक्जेंडर जॉर्ज मुथूट ने कहा कि मुथूट ग्रुप परिवार में हमारे ब्रांड एंबेसडर...
डोप टेस्ट से बचने के लिए मैदान से भागा खिलाड़ी
2007 विश्व कप के हीरो जोगिंदर ने क्रिकेट के से लिया संन्यास
रणजी ट्रॉफी: आंध्र प्रदेश को हरा मध्यप्रदेश भी अंतिम चार में पहुंची
वनडे ट्रॉफी में राजस्थान की बेटियों का कमाल: आयुषी के शतक से पंजाब को 69 रनों से हराया
रेल बजट में राजस्थान को मिला 9532 करोड़ रुपए का बजट
दोस्ती वाला प्यार या प्यार वाली चाहत, इश्क की अपनी चाल है, अब बर्बाद हो या आबाद किस्मत की बात है