लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार 

शेष आरोपियों की तालाश जारी

लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार 

दो मोटरसाईकिल पर सवार चार जनों ने ट्रक को रूकवाकर ट्रक चालक कृष्ण गुर्जर व खलासी राजेन्द्र गुर्जर से 20 हजार रूपये, दो मोबाइल, एक चार्जर, दो एटीएम कार्ड व गाडी के कागजात लूटकर ले गए थे। 

निवाई। बाईपास स्थित एक होटल के समीप पर ट्रक चालक से लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी भी फरार है। थानाधिकारी राजेन्द्र खण्डेलवाल ने बताया कि 7 दिसम्बर 2021 को राष्ट्रीय राजमार्ग पर होटल आरजे 45 के पास रात्रि में दो मोटरसाईकिल पर सवार चार जनों ने ट्रक को रूकवाकर ट्रक चालक कृष्ण गुर्जर व खलासी राजेन्द्र गुर्जर से 20 हजार रूपये, दो मोबाइल, एक चार्जर, दो एटीएम कार्ड व गाडी के कागजात लूटकर ले गए थे। 

ट्रक चालक कृष्ण कुमार थाने में मामला दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस टीम का गठन किया गया और लूटेरों की तलाश की। लूट के आरोप में धनराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया कि पूर्व में कमलेश गुर्जर व मनराज गुर्जर निवासी गोठडा तहसील बौंली जिला सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से लूटा गया एक मोबाइल बरामद किया है। शेष रहे आरोपी की भी तलाश जारी है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित