लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार 

शेष आरोपियों की तालाश जारी

लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार 

दो मोटरसाईकिल पर सवार चार जनों ने ट्रक को रूकवाकर ट्रक चालक कृष्ण गुर्जर व खलासी राजेन्द्र गुर्जर से 20 हजार रूपये, दो मोबाइल, एक चार्जर, दो एटीएम कार्ड व गाडी के कागजात लूटकर ले गए थे। 

निवाई। बाईपास स्थित एक होटल के समीप पर ट्रक चालक से लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी भी फरार है। थानाधिकारी राजेन्द्र खण्डेलवाल ने बताया कि 7 दिसम्बर 2021 को राष्ट्रीय राजमार्ग पर होटल आरजे 45 के पास रात्रि में दो मोटरसाईकिल पर सवार चार जनों ने ट्रक को रूकवाकर ट्रक चालक कृष्ण गुर्जर व खलासी राजेन्द्र गुर्जर से 20 हजार रूपये, दो मोबाइल, एक चार्जर, दो एटीएम कार्ड व गाडी के कागजात लूटकर ले गए थे। 

ट्रक चालक कृष्ण कुमार थाने में मामला दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस टीम का गठन किया गया और लूटेरों की तलाश की। लूट के आरोप में धनराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया कि पूर्व में कमलेश गुर्जर व मनराज गुर्जर निवासी गोठडा तहसील बौंली जिला सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से लूटा गया एक मोबाइल बरामद किया है। शेष रहे आरोपी की भी तलाश जारी है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर करते थे फॉलो-लाइक व सहयोग, बॉक्सर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी   गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर करते थे फॉलो-लाइक व सहयोग, बॉक्सर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी  
जयपुर पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा व रितिक बॉक्सर को सोशल मीडिया फॉलो-लाइक और सहयोग करने वाले...
मेरी पत्नी ने कहा था सीएम से पंगे मत लो : गुढ़ा
जी-20 : मिर्चीबड़ा खाकर बोले विदेशी मेहमान-वन्स मोर प्लीज
मीटरगेज को हेरिटेज संरक्षण : फूलाद से कामलीघाट तक चलेगी रेल कार
कैंसर से बचाव में वैक्सीन कितनी कारगर?
सरकार को काम के लिए 5 साल कम, हमारे काम का कांग्रेस मजा उठाती है: वसुन्धरा राजे
मुंह-गले में छाले, निगलने में दिक्कत, आवाज में बदलाव या शरीर में हो गांठ, हल्के में ना लें, हो सकता है कैंसर