मेडिकल जांच के कारण मैच में हिस्सा नहीं लेंगे विलियम्सन

तीसरा टी20 नहीं खेलेंगे विलियम्सन

मेडिकल जांच के कारण मैच में हिस्सा नहीं लेंगे विलियम्सन

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि केन कुछ समय से डॉक्टर से मिलने की योजना बना रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे कार्यक्रम के कारण वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे। 

नेपियर। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन डॉक्टर के साथ ''पूर्व नियोजित भेंट'' के कारण भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे टी20 मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनोडसी) ने यह जानकारी दी। 

एनोडसी ने बताया कि उनकी गैर-मौजूदगी में टिम साउदी न्यूजीलैंड की कमान संभालेंगे, जबकि मार्क चैपमेन को भी टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि केन कुछ समय से डॉक्टर से मिलने की योजना बना रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे कार्यक्रम के कारण वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे। 

स्टीड ने कहा कि हमारे खिलाड़ियो और स्टाफ का स्वास्थ्य हमारे लिये सबसे ऊपर है, और हम उन्हें ऑकलैंड (पहला एकदिवसीय मैच) में देखने के लिए उत्सुक हैं। स्टीड ने यह भी स्पष्ट किया कि मेडिकल जांच का विलियम्सन की कोहनी से कोई लेना-देना नहीं है, जिसने उन्हें समय-समय पर परेशान किया है। एनोडसी ने बताया कि विलियम्सन ऑकलैंड में होने वाले पहले एकदिवसीय मैच में टीम का हिस्सा होंगे। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित