मध्य प्रदेश में कांग्रेस को झटका, नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल

कमलनाथ को दोषी बताकर सनसनी फैला दी है

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को झटका, नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल

सलूजा ने कहा कि वह राहुल गांधी से भी कमलनाथ के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते है। भारत जोड़ो यात्रा पर राहुल गांधी निकले है, लेकिन वह अपने साथ कमलनाथ को भी रखे हुए है, जिन्होंने दिल्ली में रकाबगंज गुरुद्वारे के पास सिखों के खिलाफ भीड़ का नेतृत्व किया था।

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा, जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में कमलनाथ के पूर्व मीडिया समन्वयक नरेंद्र सिंह सलूजा शामिल हो गए। सलूजा ने बयान में 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों के लिए कमलनाथ को दोषी बताकर सनसनी फैला दी है। उन्होंने कहा कि वह कई वर्षो से कमलनाथ से जुड़े हुए है। पिछले 5 वर्षों से उनके समन्वयक के तौर पर भी कार्य कर रहे थे, तब उनसे अनेक लोग कहते थे कि उन्हें कमलनाथ का साथ नहीं देना चाहिए। वह सिख विरोधी दंगों के दोषी हैं। उन्होंने सिखों के खिलाफ भीड़ का नेतृत्व किया है। 

सलूजा ने कहा कि वह राहुल गांधी से भी कमलनाथ के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते है। भारत जोड़ो यात्रा पर राहुल गांधी निकले है, लेकिन वह अपने साथ कमलनाथ को भी रखे हुए है, जिन्होंने दिल्ली में रकाबगंज गुरुद्वारे के पास सिखों के खिलाफ भीड़ का नेतृत्व किया था। एक सवाल के जवाब में सलूजा ने कहा कि वह भाजपा में आए है और उन्हें जो भी भूमिका दी जाएगी, उसका वह निर्वहन करेंगे। 

 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत