टॉफी लेने जा रही मासूम को बाइक सवार युवकों ने मारी टक्कर, मौत

शास्त्रीनगर क्षेत्र में  हुई दुर्घटना 

टॉफी लेने जा रही मासूम को बाइक सवार युवकों ने मारी टक्कर, मौत

पुलिस ने बाइक जब्त कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि नसीमा के पिता नासीर मलूत: बिहार निवासी है। वह शास्त्री नगर में रहकर मजदूरी करते हैं। उनके एक बेटा व एक बेटी है।

नवज्योति, जयपुर। शास्त्री नगर इलाके में नूरानी मस्जिद के पास बाइक सवार तीन युवकों ने दुकान पर टॉफी लेने जा रही तीन वर्षीय मासूम को टक्कर मार दी और बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए, जबकि एक को भीड़ ने पकड़ लिया। लोगों ने घायल मासूम को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालात गंभीर होने पर उसे एसएमएस रैफर कर दिया। एसएमएस में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतका नसीमा उर्फ निशा (3) नूरानी मस्जिद नाहरी का नाका की रहने वाली थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने बाइक जब्त कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि नसीमा के पिता नासीर मलूत: बिहार निवासी है। वह शास्त्री नगर में रहकर मजदूरी करते हैं। उनके एक बेटा व एक बेटी है। सोमवार दोपहर डेढ़ बजे नसीमा घर के पास स्थित दुकान पर टॉफी व कुरकुरे लेने जा रही थी। रास्ते में तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहे तीनों युवकों ने उसके टक्कर मार दी। एक को पकड़कर पूछताछ की तो वह नाबालिग निकला। 

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित