30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार

जयपुर सीएसटी के सहयोग से बूंदी पुलिस की कार्रवाई

30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार

विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी कर तस्कर राजस्थान सप्लाई करने के लिए आ रहे थे। पुलिस ने एस्कॉर्ट में प्रयुक्त मारुति स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी जब्त की है।

जयपुर। बुंदी के थाना हिंडोली पुलिस ने जयपुर सीएसटी की सूचना एवं सहयोग से मादक पदार्थ की तस्करी करते अंतर राज्य तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से बरामद टेंपो ट्रैवल्स गाड़ी से 287 किलो गांजा बरामद किया गया। जिसकी बाजार में कीमत करीब 30 लाख रुपये है। विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी कर तस्कर राजस्थान सप्लाई करने के लिए आ रहे थे। पुलिस ने एस्कॉर्ट में प्रयुक्त मारुति स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी जब्त की है।

एसपी यादव ने बताया कि जयपुर सीएसटी के एएसआई दीपक त्यागी की सूचना व सहयोग से थानाधिकारी हिंडोली मुकेश कुमार मय जाब्ता द्वारा नेशनल हाईवे 52 जयपुर रोड स्थित राधा कृष्ण भोजनालय पर खड़े गुजरात नंबर के टेंपो ट्रेवल्स और उसको एस्कॉर्ट कर रही कार को घेरा देकर 6 तस्करों को गिरफ्तार किया। गाड़ी से 13 प्लास्टिक के कट्टों में 287 किलो गांजा बरामद किया गया।

इन्हें किया गिरफ्तार
पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त टेंपो ट्रैवलर एवं एस्कॉर्ट कर रही डिजायर कार से अंतर राज्य तस्कर अन्नाराम जाट(26) व मोहम्मद फिरोज (38) मोहम्मद हारुन (45) कयूब खान (22) असगर खान (41) एवं अजय गडरिया (26) को गिरफ्तार किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर