पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत

राहुल गांधी के बयान पर रखी अपनी बात

पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने यह अच्छी बात कही है कि दोनों नेता असेट हैं, इसका मतलब उनके फॉलोवर अभी ऐसेट हैं,ओर सब मिलकर यात्रा को भी कामयाब करेंगे।

जयपुर। सचिन पायलट को गद्दार बताने वाले सीएम अशोक गहलोत ने पीसीसी वॉर रूम में केसी वेणु गोपाल की बैठक से पहले कहा जब राहुल ने पायलट और मुझे असेट कहा तो हम दोनो और हमारे अन्य छोटे नेता भी पार्टी के एसेट हैं। मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी हम सबके नेता है। जब उन्होंने कहा है कि वो ऐसेट है, तो फिर उसके बाद डिस्कशन किस बात का है। हमारी पार्टी की सबसे बड़ी खूबी यही है कि आजादी के पहले और आजादी के बाद से कांग्रेस में जो नंबर वन नेता होता है उसके डिसिप्लिन में पार्टी चलती है। कांग्रेस अध्यक्ष के डिसिप्लिन में पार्टी चलती है। हमारे यहां उनके कहने के बाद कोई गुंजाइश नहीं रहती है। जब राहुल गांधी ने कह दिया की ऐसेट है, तो हम सब ऐसेट हैं, इसमें मायने यह भी थे कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता एसेट है। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने यह अच्छी बात कही है कि दोनों नेता असेट हैं, इसका मतलब उनके फॉलोवर अभी ऐसेट हैं,ओर सब मिलकर यात्रा को भी कामयाब करेंगे और 2023 चुनाव मुख्य मुद्दा है और वह हम जीत कर दिखाएंगे। गहलोत ने अपनी योजनाओं को गिनाते हुए जनता से अपील की कि  बार-बार सरकार बदलने का मैसेज अच्छा नहीं है।

क्या गुलाब कटारिया करेंगे हमारी पार्टी की पंचायती
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की ओर से उठाए गए सवालों पर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नाराजगी जताई और कहा कि अब क्या हमारी पार्टी की पंचायती भी गुलाब कटारिया करेंगे। अपनी पार्टी संभाल लें, 5-7 तो वहां बैठे हैं जो लड़ रहे हैं आपस में। कटारिया को हमारी पार्टी पर कमेंट करने की क्या जरूरत है ?वह अपना घर संभाल लेंगे वही बहुत है, बहुत दुर्गति हो रही है बीजेपी की।

Post Comment

Comment List

Latest News