रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन

संस्था के स्किल डेवलपमेंट सेल की ओर से किया गया आयोजन

रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन

संस्था के वाइस चेयरमैन डॉ. अंशु सुराना ने बताया कि कॉलेज में समय समय पर कैरियर गाइडेंस के कार्यक्रम आयोजित किए जाते है, जिससे छात्रों के व्यक्तित्व विकास में सहायता मिलती है, जो उनके करियर  के लिए अत्यंत आवश्यक है।

जयपुर। आज रीजनल कॉलेज फॉर एजुकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी, सीतापुरा, में बी. टेक., एम  .बी. ए.,  एम. सी. ए. तथा डिप्लोमा के छात्रों के लिए एक मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन संस्था के स्किल डेवलपमेंट सेल की ओर से किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन तथा सरस्वती वंदना से हुआ। संस्था के वाइस चेयरमैन डॉ. अंशु सुराना ने बताया कि कॉलेज में समय समय पर कैरियर गाइडेंस के कार्यक्रम आयोजित किए जाते है, जिससे छात्रों के व्यक्तित्व विकास में सहायता मिलती है, जो उनके करियर  के लिए अत्यंत आवश्यक है।

संस्था के प्रधानाध्यापक डॉ. प्रमोद शर्मा ने वक्ताओं का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की महत्ता के बारे में बताया। कार्यक्रम में मैनेजमेंट विभाग के डायरेक्टर रुस्तम बोहरा एवं एम सी ए के विभागाध्यक्ष नीलेश शर्मा भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन बी टेक के छात्रों द्वारा किया गया। सिविल इंजीनियरिंग के विभागाध्यक्ष ई. महेंद्र सैनी ने सभी वक्ताओं, फैकल्टी एवं विद्यार्थियों को धन्यवाद ज्ञापन दिया।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर