हिमाचल में कांग्रेस की बढ़त पर पीसीसी में मनाया जश्न, कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को खिलाई मिठाई

39 सीटों पर दिखाई दे रही बढ़त 

हिमाचल में कांग्रेस की बढ़त पर पीसीसी में मनाया जश्न, कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को खिलाई मिठाई

जश्न मना रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिमाचल में लोगों ने कांग्रेस में भरोसा जताकर मोदी सरकार की गलत नीतियों को करारा जबाव दिया है।

जयपुर। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बढ़त मिलने पर पीसीसी मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ मुख्यालय के बाहर पटाखे छोड़ अपनी खुशी जाहिर की।
 
जश्न मना रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिमाचल में लोगों ने कांग्रेस में भरोसा जताकर मोदी सरकार की गलत नीतियों को करारा जबाव दिया है। देश में राजनीतिक परिदृश्य अब बदलता हुआ नजर आ रहा है। आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और बेहतर प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई भी दी। 

इस अवसर पर पीसीसी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग अध्यक्ष हरसहाय यादव,पीसीसी प्रवक्ता आरसी चौधरी,पुष्पेंद्र भारद्वाज, कांग्रेस नेता हरेन्द्रपाल सिंह जादौन, समीर सुखीजा, शरीफ खान,  दीपक धीर, पंकज दाधीच,श्रवण खींची, सत्येन्द्र जादौन, महेश अग्रवाल सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें