भारत जोड़ो यात्रा का बून्दी जिले में हुआ प्रवेश, राहुल सवाईमोधापुर रवाना

भारत जोड़ो यात्रा का गुड़ली में दो दिन ठहराव

भारत जोड़ो यात्रा का बून्दी जिले में हुआ प्रवेश, राहुल सवाईमोधापुर रवाना

सवाई माधोपुर रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने हेलीकॉप्टर में विमंदित बच्चों को हेलीकॉप्टर में बैठाकर घुमाया। हेलीकॉप्टर की सैर के बाद विमंदित बच्चों के चेहरे खुशी से दमक उठे।

केशवरायपाटन। कोटा के बाद भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार दोपहर बून्दी जिले में प्रवेश कर गई। यात्रा ने करीब 12 बजे कोटा जिले के भदाना से रंगपुर  में प्रवेश किया। भदाना से राहुल गांधी सड़क मार्ग से गाड़ियों के द्वारा नेनानी फार्म हाउस पहुंचे। जहां पर लंच के पश्चात हेलीकॉप्टर से सोनिया गांधी का जन्मदिन मनाने के लिए  सवाई माधोपुर रवाना हो गए। सवाई माधोपुर रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने हेलीकॉप्टर में विमंदित बच्चों को हेलीकॉप्टर में बैठाकर घुमाया। हेलीकॉप्टर की सैर के बाद विमंदित बच्चों के चेहरे खुशी से दमक उठे। राहुल के जाने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कृषि उपज मंडी से हेलीकॉप्टर से रवाना हुए। जबकि भारत जोडो यात्रियों के लिए गुडली में विश्राम स्थल पर पहुंच गए।  2 दिन तक यात्रा का ठहराव केशवरायपाटन के गुडली क्षेत्र में रहेगा। गुडली से शनिवार सुबह 6 बजे यात्रा पुन: प्रारम्भ होगी।

 राहुल के स्वागत की तैयारियां धरी रह गई
नेशनल हाईवे पर नॉर्दन बायपास के पास पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरिमोहन शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी का स्वागत का इंतजार कर रहे थे लेकिन समय अभाव के कारण राहुल गांधी स्वागत स्थल पर बिना रुके ही नेनानी फ ॉर्म हाउस के लिये निकल गए। वहां से हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर चले गए। ऐसे में राहुल के स्वागत में की गई सभी तैयारियां धरी रह गई। 

डोटासरा ने गुडली में लिया यात्रा की तैयारियां का जायजा
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गुड़ली आने के बाद शनिवार सुबह 6 बजे से पुन: होने वाली भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान वीआईपी के ठहरने और कार्यकर्ताओं के भोजन आदि की व्यवस्थाओं के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News