गैस की टंकी फटने से कई लोग घायल, 2 की मौत

अधिकृत आंकड़ा बढ़ने की भी संभावना

गैस की टंकी फटने से कई लोग घायल, 2 की मौत

100 से अधिक संख्या में महिला पुरुष एवं बच्चे सगत सिंह के निवास स्थान पर बारात रवानगी के कार्यक्रम मैं उपस्थित थे। इसी दौरान अचानक समारोह स्थल के पास गैस की टंकी में विस्फोट हो गया।

जोधपुर। शेरगढ़ के भूगरा गांव में एक शादी समारोह में गैस की टंकी में विस्फोट होने से कई लोग घायल हो गए। दो बच्चों की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब बारात रवाना होने वाली थी। समारोह के दौरान 6 गैस की टंकियों में विस्फोट हो गया।

सगत सिंह के पुत्र सुरेंद्र सिह का विवाह समारोह कार्यक्रम चल रहा था। सुरेंद्र सिंह की बारात खोखसर के लिए रवाना होने थी, और इसके लिए लगभग 100 से अधिक संख्या में महिला पुरुष एवं बच्चे सगत सिंह के निवास स्थान पर बारात रवानगी के कार्यक्रम मैं उपस्थित थे। इसी दौरान अचानक समारोह स्थल के पास गैस की टंकी में विस्फोट हो गया। समारोह स्थल पर महिला, पुरुष एवं बच्चे आगजनी में बुरी तरह से झुलस गए। बताया जा रहा है, कि एक गैस टंकी में गैस लीक होने के बाद टंकी ने आग पकड़ी वही दो से 3 टंकियों में गैस का विस्फोट हो गया।

24 घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शेरगढ़ से जोधपुर रेफर किया गया, वहीं दो जनों का शेरगढ़ उपचार जारी है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेतरावा से 17 घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है, अब तक कुल 53 लोगों को जोधपुर भेजे जाने की जानकारी प्राप्त हुई है, वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ अन्य लोगों को निजी वाहनों से सीधे जोधपुर ले जाया गया है।

इस दौरान घटनास्थल पर उपखंड अधिकारी पुष्पा कंवर सिसोदिया प्रधान श्रवण सिंह जोधा एडिशनल एसपी फलोदी अकलेश तहसीलदार फतेह सिंह चारण वृताधिकारी राजू राम चौधरी थानाधिकारी शेरगढ़  देवेंद्र सिंह थानाधिकारी बालेश्वर समरवीर सिह भूंगरा से कान सिंह राठौड़ ने घटनास्थल पहुंचकर हालात की जानकारी का जायजा लिया। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News