घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों पर पड़ोसी महिला ने डाला गर्म पानी

बच्चियों का चेहरा गंभीर रूप से झुलस गया

घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों पर पड़ोसी महिला ने डाला गर्म पानी

घर के सामने रहने वाली वीना ने दोनों को आवाज देकर अपने घर पर बुला लिया। इसके बाद वीना ने दोनों के साथ मारपीट की और दोनों के ऊपर गर्म पानी डाल दिया। पानी वंशिका के ऊपर डाला था, लेकिन थोड़ा पानी काव्या के सिर पर भी गिर गया।

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में सेक्टर-तीन स्थित गांधी गृह में रहने वाली दो बच्चियों पर पड़ोसी महिला ने गर्म पानी डाल दिया। घटना में दोनों बच्चियों का चेहरा गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया। ये घटना छह दिसंबर की बताई जा रही है। गुरुवार को आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामला बुधवार शाम को दर्ज कराया गया था। घटना में काव्या (5) व वंशिका (7) झुलस गई हैं। थाना प्रभारी हरि सिंह दूधवाल ने बताया कि छह दिसबंर की शाम काव्या अपनी मौसी की बेटी वंशिका के साथ घर के बाहर खेल रही थी। तभी घर के सामने रहने वाली वीना ने दोनों को आवाज देकर अपने घर पर बुला लिया। इसके बाद वीना ने दोनों के साथ मारपीट की और दोनों के ऊपर गर्म पानी डाल दिया। पानी वंशिका के ऊपर डाला था, लेकिन थोड़ा पानी काव्या के सिर पर भी गिर गया। घटना में वंशिका गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं काव्या कम झुलसी है। घटना के बाद से वंशिका बोलने, चलने, खाने और आंख खोलने तक की स्थिति में नहीं है।

महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

थाना प्रभारी ने बताया कि वीना को गिरफ्तार करने के बाद परिजनों ने डिप्रेशन की दवाइयों की पर्ची दिखाई थी। उनका कहना था कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस ने वीना से बच्चियों पर पानी डालने के बारे में पूछा तो उसने इंकार कर दिया। 

Tags: assualt

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News