मैकेंजी के गोल्डन गोल से जीती रजनीगंधा अचीवर्स

बेदला-चांदना ने जीत दर्ज की

मैकेंजी के गोल्डन गोल से जीती रजनीगंधा अचीवर्स

विजेता टीम की ओर से छह हैंडीकैप के क्रिस मैकेंजी ने चार, रणशेय पुरोहित और शमशीर अली ने एक-एक गोल दागा। पराजित टीम की ओर सिद्धांत शर्मा ने चार व डेनियल ओटमेंडी ने एक गोल बनाया।

जयपुर।  क्रिस मैकेंजी के अतिरिक्त समय में बनाए गोल की बदौलत रजनीगंधा अचीवर्स ने 8 दिसंबर को यहां रामबाग पोलो ग्राउण्ड पर खेली जा रही स्ट्रेंगन भावनगर पोलो टूर्नामेंट में कृष्णा पोलो को 6-5 से पराजित किया। विजेता टीम की ओर से छह हैंडीकैप के क्रिस मैकेंजी ने चार, रणशेय पुरोहित और शमशीर अली ने एक-एक गोल दागा। पराजित टीम की ओर सिद्धांत शर्मा ने चार व डेनियल ओटमेंडी ने एक गोल बनाया। निर्धारित समय तक दोनों टीमें 5-5 गो ल से बराबरी पर थी। अतिरिक्त समय में क्रिस मैकेंजी ने गोल बना रजनीगंधा अचीवर्स को 6-5 से जीत दिलाई। 

बेदला-चांदना ने जीत दर्ज की
एक अन्य मैच में लांस वाटसन के चार गोल की मदद से बेदला-चांदना टीम ने केरेसिल को साढ़े चार के मुकाबले 7 गोल से पराजित किया। विजेता टीम के लिए लांस वाटसन के अलावा अभिमन्यु पाठक ने दो व हिम्मत सिंह बेदला ने एक गोल बनाया। आधा गोल का लाभ लेकर उरती केरेसिल के लिए पद्मनाभ सिंह ने तीन व सलीम आजमी ने एक गोल बनाया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में