मैकेंजी के गोल्डन गोल से जीती रजनीगंधा अचीवर्स

बेदला-चांदना ने जीत दर्ज की

मैकेंजी के गोल्डन गोल से जीती रजनीगंधा अचीवर्स

विजेता टीम की ओर से छह हैंडीकैप के क्रिस मैकेंजी ने चार, रणशेय पुरोहित और शमशीर अली ने एक-एक गोल दागा। पराजित टीम की ओर सिद्धांत शर्मा ने चार व डेनियल ओटमेंडी ने एक गोल बनाया।

जयपुर।  क्रिस मैकेंजी के अतिरिक्त समय में बनाए गोल की बदौलत रजनीगंधा अचीवर्स ने 8 दिसंबर को यहां रामबाग पोलो ग्राउण्ड पर खेली जा रही स्ट्रेंगन भावनगर पोलो टूर्नामेंट में कृष्णा पोलो को 6-5 से पराजित किया। विजेता टीम की ओर से छह हैंडीकैप के क्रिस मैकेंजी ने चार, रणशेय पुरोहित और शमशीर अली ने एक-एक गोल दागा। पराजित टीम की ओर सिद्धांत शर्मा ने चार व डेनियल ओटमेंडी ने एक गोल बनाया। निर्धारित समय तक दोनों टीमें 5-5 गो ल से बराबरी पर थी। अतिरिक्त समय में क्रिस मैकेंजी ने गोल बना रजनीगंधा अचीवर्स को 6-5 से जीत दिलाई। 

बेदला-चांदना ने जीत दर्ज की
एक अन्य मैच में लांस वाटसन के चार गोल की मदद से बेदला-चांदना टीम ने केरेसिल को साढ़े चार के मुकाबले 7 गोल से पराजित किया। विजेता टीम के लिए लांस वाटसन के अलावा अभिमन्यु पाठक ने दो व हिम्मत सिंह बेदला ने एक गोल बनाया। आधा गोल का लाभ लेकर उरती केरेसिल के लिए पद्मनाभ सिंह ने तीन व सलीम आजमी ने एक गोल बनाया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में निशानेबाजों ने जीता कांस्य पदक खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में निशानेबाजों ने जीता कांस्य पदक
इन खिलाड़ियों ने 22 स्मॉल बॉल राइफल थ्री पोजीशन इवेंट में कांस्य पदक पर कब्जा किया। हर्षवर्धन सिंह नरूका ने...
नदी में पलटी नाव, बचाव अभियान में 2 पुलिस अधिकारियों की मौत
एयरपोर्ट से तय समय पर नहीं हो रहा है विमानों का संचालन
मनोज पांडे ने सपा के मुख्य सचेतक पद से दिया इस्तीफा, क्रास वोटिंग की आशंका
जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, दो की मौत
दुनियाभर में स्वास्थ्य के प्रति बढ़ती सजगता
बॉडी बनाने के लिए खाए जिंक के 39 सिक्के और 37 चुंबक के टुकड़े, पेट में जाकर आंत में फंसे