हॉकी खिलाड़ियों के लिए कोटा में तैयार हो रहा बेहतरीन एस्ट्रोटर्फ मैदान

स्वायत्त शासन मंत्री धारीवाल ने बढ़ाया खेल प्रतिभाओं का उत्साह

हॉकी खिलाड़ियों के लिए कोटा में तैयार हो रहा बेहतरीन एस्ट्रोटर्फ मैदान

मंत्री शांति धारीवाल ने हॉकी के बेहतरीन मैदान की घोषणा शनिवार को कुन्हाड़ी में विजय वीर क्लब में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन के मौके पर कही। मंत्री धारीवाल ने कुन्हाड़ी क्षेत्र में लगातार खेलों को बढ़ावा देने एवं खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कर प्रतिभाओं को निखारने वाले क्लब के आयोजकों की सराहना की ।

कोटा । स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए राज्य सरकार संवेदनशीलता के साथ कार्य करते हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रही है। कोटा में भी विभिन्न खेलों की सुविधा एवं संसाधनों में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है ।कोटा में हॉकी के खिलाड़ियों , खेल प्रेमियों के लिए एक और अच्छी खबर है । कोटा में हॉकी का बेहतरीन एस्ट्रोटर्फ मैदान खिलाड़ियों के लिए बनाया जाएगा। । मंत्री शांति धारीवाल ने हॉकी के बेहतरीन मैदान की घोषणा शनिवार को कुन्हाड़ी में विजय वीर क्लब  में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन के मौके पर कही। मंत्री  धारीवाल ने कुन्हाड़ी क्षेत्र में लगातार खेलों को बढ़ावा देने एवं खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कर प्रतिभाओं को निखारने वाले क्लब के आयोजकों की सराहना की ।  विजय वीर स्टेडियम में करोड़ों की लागत से लगाई गई फ्लड लाइट्स , जॉगिंग ट्रैक, बाउंड्रीवाल के कार्यों का लोकार्पण कर क्षेत्र के खिलाड़ियों को बड़ी सौगात दी। समारोह के दौरान मंत्री  धारीवाल ने फुटबॉल के खिलाड़ियों का एवं आयोजकों का उत्साहवर्धन किया और खेलों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास के लिए आश्वस्त किया। 

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता अमित धारीवाल, समाजसेवी हरीकृष्ण बिरला,  जिला उपाध्यक्ष अनिल सुवालका , ब्लॉक अध्यक्ष मेवा लाल गुर्जर सहित बडी़  संख्या में खेल प्रेमी, खिलाड़ी , क्लब के पदाधिकारी मौजूद रहे। इससे पहले मंत्री धारीवाल सड़क मार्ग से सुबह कोटा पहुंचे।  उनका अधिकारियों और कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया।कोटा प्रवास के दौरान  स्टेशन क्षेत्र स्थित राम मंदिर में आयोजित कार्यक्रम के अलावा कई अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News