एयू बैंक की पहली क्रेडिट कार्ड पेशकश ‘स्वाइपअप’

स्वाइपअप प्लेटफॉर्म लाँच करने की घोषणा

एयू बैंक की पहली क्रेडिट कार्ड पेशकश ‘स्वाइपअप’

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ संजय अग्रवाल ने कहा कि हालांकि हमने क्रेडिट कार्ड उद्योग में हाल ही में प्रवेश किया है, हमारी टीम ने हमेशा ग्राहक की जरूरतों को समझने और उनके लिए तकनीकी नवाचारों के माध्यम से क्रांतिकारी समाधान खोजने पर ध्यान केंद्रित किया है। 

जयपुर। एयू स्मॉलफाइनेंस बैंक ने क्रेडिट कार्ड उद्योग में अपनी तरह का पहला प्लेटफॉर्म स्वाइपअप प्लेटफॉर्म लाँच करने की घोषणा की। इस प्लेटफॉर्म से एयू बैंक अन्य बैंक के क्रेडिट कार्डधारकों को एयू क्रेडिट कार्ड में से एक में अपग्रेड करने का अवसर प्रदान करेगा। बैंक ने 2-3 सेकंड के भीतर ग्राहकों के मौजूदा क्रेडिट कार्ड की तुलना करने के लिए एक मंच प्रदान किया है। इसके बाद, मिनटों के भीतर वे त्वरित संपूर्णत: एंड-टू-एंड डिजिटल प्रक्रिया के जरिए क्रेडिट लिमिट, कैशबैक, रिवार्ड पॉइंट्स को अपग्रेड कर सकते हैं ताकि कार्ड उनकी वर्तमान जीवन शैली से मेल खा सके। एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ संजय अग्रवाल ने कहा कि हालांकि हमने क्रेडिट कार्ड उद्योग में हाल ही में प्रवेश किया है, हमारी टीम ने हमेशा ग्राहक की जरूरतों को समझने और उनके लिए तकनीकी नवाचारों के माध्यम से क्रांतिकारी समाधान खोजने पर ध्यान केंद्रित किया है। 

इस साल की शुरुआत में हमने एलआईटी लाँच किया था, जो लोगों को उनकी जरूरतों के हिसाब से अपना पूरा कार्ड कस्टमाइज करने की सुविधा देता है। इस तरह एलआईटी क्रेडिट कार्ड ने नए एयू क्रेडिट कार्ड ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया। वहीं इस बार स्वाइपअप के साथ हम अन्य सभी क्रेडिट कार्डधारकों को बदलाव की स्वतंत्रता दे रहे हैं। 

हमारे क्रेडिट कार्ड के मोटो लिव लिमिटलेस को चरितार्थ करते हुए हमने इस प्लेटफॉर्म का निर्माण ग्राहकों को आजादी देने के लिए की वह अपने क्रेडिट कार्ड की तुलना कर सकें और उनकी वर्तमान जीवनशैली से मेल खाते हुई सेवाओं को पा सकें।  

Tags: banks

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा