किरोड़ी का समर्थकों के साथ जयपुर कूच आगरा रोड पर रोका तो बैठे धरने पर

दिन भर लगा रहा जाम

किरोड़ी का समर्थकों के साथ जयपुर कूच आगरा रोड पर रोका तो बैठे धरने पर

किरोड़ी की प्रशासन से अपनी मांग को लेकर देर रात तक उनकी वार्ता जारी थी। हालांकि इसमें कोई सहमति बनने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि किरोड़ी अपनी मांगों के क्रियान्वयन पर अडे हैं। ऐसे में रात को भी उनका धरना जारी रह सकता है।

जयपुर। भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने दौसा से बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पेपर लीक की सीबीआई जांच सहित अन्य मांगों को लेकर जयपुर कूच किया। वे यहां विधानसभा का घेराव कर अपनी मांग को मनवाने के लिए आ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें आगरा रोड पर घाट की गूणी से पहले सुरंग के पास रोक लिया। इसके बाद किरोड़ी समर्थकों के साथ मांगें पूरी होने तक यहीं अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। इससे दोपहर से रात तक आगरा रोड पर जाम की स्थिति बनी रही। किरोड़ी की प्रशासन से अपनी मांग को लेकर देर रात तक उनकी वार्ता जारी थी। हालांकि इसमें कोई सहमति बनने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि किरोड़ी अपनी मांगों के क्रियान्वयन पर अडे हैं। ऐसे में रात को भी उनका धरना जारी रह सकता है।

16 बार प्रदेश में पेपर लीक हो चुके हैं। कमजोर कानून के कारण आरोपी जेल से बाहर हैं। मैंने नकल गिरोह से जुड़े लोगों की जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आनलाइन परीक्षा में और बड़ी धांधली है। इसलिए सीबीआई जांच जरूरी है। राज्य की नौकरियों में प्रदेश के युवाओं का 90 फीसदी आरक्षण दिया जाए। 28 हजार सीएचए को बहाल किया जाए। फर्जी डिग्री के धंधे को रोका जाए। 
- किरोड़ीलाल मीणा, सांसद, राज्यसभा

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत