किरोड़ी का समर्थकों के साथ जयपुर कूच आगरा रोड पर रोका तो बैठे धरने पर

दिन भर लगा रहा जाम

किरोड़ी का समर्थकों के साथ जयपुर कूच आगरा रोड पर रोका तो बैठे धरने पर

किरोड़ी की प्रशासन से अपनी मांग को लेकर देर रात तक उनकी वार्ता जारी थी। हालांकि इसमें कोई सहमति बनने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि किरोड़ी अपनी मांगों के क्रियान्वयन पर अडे हैं। ऐसे में रात को भी उनका धरना जारी रह सकता है।

जयपुर। भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने दौसा से बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पेपर लीक की सीबीआई जांच सहित अन्य मांगों को लेकर जयपुर कूच किया। वे यहां विधानसभा का घेराव कर अपनी मांग को मनवाने के लिए आ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें आगरा रोड पर घाट की गूणी से पहले सुरंग के पास रोक लिया। इसके बाद किरोड़ी समर्थकों के साथ मांगें पूरी होने तक यहीं अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। इससे दोपहर से रात तक आगरा रोड पर जाम की स्थिति बनी रही। किरोड़ी की प्रशासन से अपनी मांग को लेकर देर रात तक उनकी वार्ता जारी थी। हालांकि इसमें कोई सहमति बनने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि किरोड़ी अपनी मांगों के क्रियान्वयन पर अडे हैं। ऐसे में रात को भी उनका धरना जारी रह सकता है।

16 बार प्रदेश में पेपर लीक हो चुके हैं। कमजोर कानून के कारण आरोपी जेल से बाहर हैं। मैंने नकल गिरोह से जुड़े लोगों की जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आनलाइन परीक्षा में और बड़ी धांधली है। इसलिए सीबीआई जांच जरूरी है। राज्य की नौकरियों में प्रदेश के युवाओं का 90 फीसदी आरक्षण दिया जाए। 28 हजार सीएचए को बहाल किया जाए। फर्जी डिग्री के धंधे को रोका जाए। 
- किरोड़ीलाल मीणा, सांसद, राज्यसभा

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर