प्रदेशभर के रेजिडेंट डॉक्टर्स आज 2 घंटे रहे कार्य बहिष्कार पर, मरीज हुए परेशान

प्रदेशभर के रेजिडेंट डॉक्टर्स आज 2 घंटे रहे  कार्य बहिष्कार पर, मरीज हुए परेशान

एसएमएस सहित अन्य अस्पतालों में ओपीडी और आईपीडी में इलाज के लिए भटके मरीज- परिजन

जयपुर। नीट पीजी कॉउंसिलिंग में चल रही देरी के विरोध में शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे दिल्ली के रेजिडेंट  डॉक्टर्स के साथ  दिल्ली पुलिस की बलपूर्वक कार्रवाई से देश के रेजीडेंट डॉक्टर्स आक्रोशित है।
इसी कड़ी में राजस्थान प्रदेश के रेजिडेंट डाक्टर्स में भी आक्रोश है। जयपुर एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स जार्ड ने भी दिल्ली पुलिस के द्वारा कोरोना वारियर्स पर की गई इस घटना की घोर नींदा की है,और रेजीडेंट डॉक्टर्स की गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध शुरू कर दिया है। इस घटना के विरोध में जार्ड  द्वारा सोमवार को जनरल बॉडी मीटिंग रखी गई जिसमे निर्णय लिया गया कि  विरोध स्वरूप आज मंगलवार को दो घंटे सुबह 9 से 11 का सम्पूर्ण कार्यबहिष्कार कर विरोध स्वरूप  ताली थाली वापसी का शांतिपूर्ण  प्रदर्शन किया जाएगा। इसी के तहत आज सुबह 9 बजे से रेजिडेंट डॉक्टर्स ने काम बंद कर दिया और ये कार्य बहिष्कार 11 बजे तक चला। इस दौरान रेजिडेंट डॉक्टर्स ने एसएमएस मेडिकल कॉलेज से घटना के विरोध में नारेबाजी करते हुए एक रैली निकाली और रेजिडेंट एकता के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शित किया। हालांकि इस दौरान इस घटना का दंश मरीजों को भी झेलना पड़ा। इस दौरान 2 घंटे मरीजों को एसएमएस सहित अन्य अस्पतालों में परेशानी का सामना करना पड़ा। दूर दराज से एसएमएस सहित अन्य अस्पतालों में दिखाने आये मरीज इलाज के लिये भटकते रहे औऱ ओपीडी के बाहर लंबी लाइन लग गई। आईपीडी में भर्ती मरीजों को भी 11 बजे बाद तक रेजिडेंट संभालने नही आए।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत