राहुल गांधी ने 'मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी?' पोस्टर किया शेयर, कहा- मुझे भी गिरफ्तार करो

राहुल गांधी ने 'मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी?' पोस्टर किया शेयर, कहा- मुझे भी गिरफ्तार करो

कोरोना संकट के बीच वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी की आलोचना करने पर 17 लोगों की गिरफ्तारी का मामला अब राजनीतिक मुद्दा बन गया है। कांग्रेस ने इसी मुद्दे पर सरकार को घेरने का मन बना लिया है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी अब इस मामले में शामिल हो गए हैं।

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी की आलोचना करने पर 17 लोगों की गिरफ्तारी का मामला अब राजनीतिक मुद्दा बन गया है। कांग्रेस ने इसी मुद्दे पर सरकार को घेरने का मन बना लिया है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी अब इस मामले में शामिल हो गए हैं। दोनों नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल की डीपी में एक काले रंग का पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में लिखा गया है कि मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया? राहुल गांधी ने रविवार को इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे भी गिरफ्तार करो।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इसी तरह का पोस्टर लगाने पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। अलग-अलग थानों में हुई 25 एफआईआर और करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद कांग्रेस ने मुद्दे को केंद्र के खिलाफ मुहिम बनाकर चला दिया है। जिसके बाद से इस मुद्दे ने तूल पकड़ लिया और सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई। उधर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर तंज भरे अंदाज में लिखा है कि वाजिब सवाल का जवाब देना चाहिए, जवाब नहीं तो सवाल पूछने वालों को गिरफ़्तार करना चाहिए। करना चाहिए कि नहीं?? 

Post Comment

Comment List

Latest News