ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे युवराज सिंह

अभी वह चोट से उबर रहे हैं और उन्हें रिकवरी में और समय लग सकता है

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे युवराज सिंह

युवराज ने भी कैंसर से उबरने के बाद शानदार वापसी की थी और वह जानते हैं कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे निपटा जाता है। युवराज सिंह वनडे विश्व कप 2011 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कैंसर से पीड़ित पाए गए थे।

नई दिल्ली। सिक्सर किंग के नाम से मशहूर पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने स्वास्थ्य लाभ कर रहे विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मुलाकात की है। युवराज ने युवराज के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। पंत दिसम्बर 2022 के अंत में एक भीषण कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अभी वह चोट से उबर रहे हैं और उन्हें रिकवरी में और समय लग सकता है। युवराज सिंह ने पंत से मुलाकात के बाद कहा कि यह चैंपियन खिलाड़ी फिर से अपनी चमक बिखेरेगा। युवराज ने भी कैंसर से उबरने के बाद शानदार वापसी की थी और वह जानते हैं कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे निपटा जाता है। युवराज सिंह वनडे विश्व कप 2011 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कैंसर से पीड़ित पाए गए थे।

इसके बाद उनका अमेरिका में इलाज चला। फिर कुछ समय बाद उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई और उन्होंने अपने वनडे करियर का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया। इस जांबाज खिलाड़ी ने पंत से मिलकर उनका भी हौसला बढ़ाया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी