कलंकित रिश्ते: बेटी को एक साल से बना रहा था हवस का शिकार : नाबालिग ने किया तीन वर्षीय बच्ची से यौनाचार

कलंकित रिश्ते: बेटी को एक साल से बना रहा था हवस का शिकार :  नाबालिग ने किया तीन वर्षीय बच्ची से यौनाचार

मां पहुंची थाने में, मामला दर्ज, आरोपी पिता फरार

 उदयपुर। अलवर में गत दिनों विमंदित किशोरी से ज्यादती के मामले में पुलिस अभी आरोपी को पकड़ भी नहीं पाई है और इधर, उदयपुर जिले के लसाड़िया क्षेत्र में पिता द्वारा रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी ही साढ़े सोलह साल की पुत्री के यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद मां उसे लेकर थाने पहुंची  और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर, भनक लगने से आरोपी पिता घर छोड़ फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट चुकी है।


लसाड़िया थाने में सोलह साल छह माह की पीड़िता ने पिता के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दी है। पुलिस ने भादसं की धारा 376/, 376(2)(एन) व पॉक्सो अधिनियम 4, 6 के तहत आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। आदिवासी पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि पिता शराब के नशे में गत एक वर्ष से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है।


पीड़िता को पेट दर्द होने पर हुआ संदेह
पीड़िता की मां के बयान के अनुसार उसका पति नशे का आदी है। तीन दिन पूर्व उसकी घिनौनी हरकत के बाद बेटी को पेट दर्द और अन्य तकलीफें हुई। इस पर उसे कुछ संदेह हुआ तो विश्वास में लेकर बातचीत की जिस पर बेटी ने आपबीती बयां कर दी। इसके बाद वह बेटी को लेकर पहले अस्पताल और बाद में सीधे लसाड़िया पुलिस थाने आई है। पीड़िता ने कई बार अपनी मां को बताने की कोशिश की लेकिन हमेशा पिता उसकी मां को जान से मार देने की धमकी देता रहा और दुष्कर्म कर अपनी हवस शांत करता रहा।

 

Read More अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि

नाबालिग ने किया तीन वर्षीय बच्ची से यौनाचार

Read More अस्पताल की व्यवस्थाएं वेंटिलेटर पर,मरीजों पर आफत

 झुंझुनूं। जिले के खेतड़ी थानान्तर्गत एक नाबालिग बच्चे द्वारा तीन वर्षीय बालिका के साथ अप्राकृतिक यौनाचायार का मामला पुलिस में दर्ज किया गया है। यह मामला बालिका की माता ने खेतड़ी थाने में दर्ज कराया है। थानाधिकारी खेतड़ी ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराया है। पता चला है कि परिवार के एक नाबालिग बच्चे द्वारा अश्लील वीडियो दिखाकर यह हरकत की गई है।

Read More कांग्रेस के टिकट फॉर्मूलें में पहली बार ब्राह्मण और अल्पसंख्यक को टिकट नहीं

Post Comment

Comment List

Latest News