देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

देहीखेड़ा पुलिस मामले की कर रही जांच

देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

देहीखेड़ा थाना पुलिस ने देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में युवक के सुसाइड करने की सूचना दी। ट्रेन कोटा रेलवे स्टेशन पर पहुंची जिस पर टॉयलेट में फंदे पर लटके युवक के शव को कब्जे में लिया।

कोटा। देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में एक युवक द्वारा शर्ट से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है । सूचना पर पहुंची देहीखेड़ा  पुलिस ने  युवक के शव को कोटा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कब्जे में लेकर उसे एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया । मृतक  की पहचान  पंकज कुमार (25 साल) पुत्र रामगोपाल तेली निवासी देहीखेड़ा जिला बूंदी के रूप में हुई है । देहीखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। जीआरपी कोटा थाना अधिकारी मनोज कुमार सोनी ने बताया कि देहीखेड़ा थाना पुलिस ने देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में युवक के सुसाइड करने की सूचना दी।  ट्रेन कोटा रेलवे स्टेशन पर पहुंची जिस पर टॉयलेट में फंदे पर लटके युवक के शव को कब्जे में लिया। युवक निजामुद्दीन से लाखेरी के लिए सफर कर रहा था ।  युवक ने शर्ट से गले में फंदा लगा रखा था । युवक को कोटा एमबीएस अस्पताल में लेकर गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  शव को मोर्चरी में रखवाया गया व  युवक के परिजनों को सूचना दी । परिजनों के कोटा पहुंचने पर पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया गया है।

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि  युवक पंकज कुमार नशे का आदी था तथा होटल पर काम करता था।  कभी कभार घर पर आता था । अधिकतर वह घर के बाहर ही रहता था।  शनिवार को मृतक  पंकज घर से निकला था जिसके बाद सोमवार सुबह पुलिस द्वारा घटना की जानकारी दी गई । युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । आत्महत्या के करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News