यमन में पहाड़ी सड़क से नीचे गिरी बस, 15 लोगों की मौत

चालक के नियंत्रण खोने के बाद बस एक खड़ी चट्टानी में जा गिरी

यमन में पहाड़ी सड़क से नीचे गिरी बस, 15 लोगों की मौत

एक सड़क पर मकात्रा जिले में हुई। उन्होंने बताया कि ब्रेक फेल होने के कारण चालक के नियंत्रण खोने के बाद बस एक खड़ी चट्टानी में जा गिरी।

अदन। यमन के दक्षिणी प्रांत लाहज में एक यात्री बस के पहाड़ी सड़क से गिरने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए। एक सुरक्षा अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना अदन और ताइज प्रांतों को जोड़ने वाली एक सड़क पर मकात्रा जिले में हुई। उन्होंने बताया कि ब्रेक फेल होने के कारण चालक के नियंत्रण खोने के बाद बस एक खड़ी चट्टानी में जा गिरी।

अधिकारी ने पुष्टि की कि मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने दुर्घटना को भयानक बताया और कहा कि टक्कर इतनी गंभीर थी कि कुछ पीड़ित वाहन से छिटक गए। मकात्रा में हाल के वर्षों में कई दुर्घटनाएं देखी गई हैं। स्थानीय पर्यवेक्षकों ने कहा कि यह घटना यमन के नागरिक सुरक्षा और बुनियादी ढांचे पर एक दशक लंबे गृह युद्ध के व्यापक प्रभाव को उजागर करती है। मुख्य अंतरप्रांतीय सड़कों को अक्सर युद्धरत गुटों द्वारा अवरुद्ध कर दिए जाने के कारण नागरिकों को खतरनाक पहाड़ी दर्रों सहित खतरनाक वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने के लिए मजबूर किया जाता है।

 

Tags: bus

Post Comment

Comment List

Latest News