एलन कोचिंग संस्थान के एक और छात्र ने की आत्महत्या

सुसाइड नोट में लिखा: पढ़ाई का था तनाव, नीट की कर रहा था तैयारी

एलन कोचिंग संस्थान के एक और छात्र ने की आत्महत्या

कोचिंग छात्र नवलेश कुमार (17 साल ) निवासी पटना (बिहार ) पिछले डेढ़ साल से कृष्णा विहार लैंडमार्क सिटी पीजी में रह रहा था। वह 12वीं क्लास की तैयारी के साथ एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था।

कोटा।  कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहे एक और 17 वर्षीय कोचिंग छात्र ने शुक्रवार को  फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । सूचना पर पहुंची पुलिस ने कोचिंग छात्र के शव को मोर्चरी में रखवाया  और परिजनों को सूचना दी । परिजनों के आने के बाद छात्र का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस निरीक्षक गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि सुबह 11:00 बजे सूचना मिली कृष्णा विहार पीजी में रह रहे एक कोचिंग छात्र ने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस  ने कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्र को फांसी के फंदे से नीचे उतारा । एमबीएस अस्पताल लेकर गए वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । 

कोचिंग छात्र नवलेश कुमार  (17 साल ) पुत्र पप्पू निवासी पटना (बिहार ) पिछले डेढ़ साल से कृष्णा विहार लैंडमार्क सिटी पीजी में रह रहा था।  वह 12वीं क्लास की तैयारी के साथ एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था।  उन्होंने बताया कि छात्र के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने पढ़ाई को लेकर तनाव से आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त किया है।  छात्र ने शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे तक कमरे का दरवाजा  नहीं खोला  तो मकान मालिक ने उसका गेट खटखटाया । कोई उत्तर नहीं मिलने पर उन्होंने देखा छात्र पंखे पर फंदा लगाकर लटका हुआ है । उन्होंने पुलिस थाना कुन्हाड़ी को सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर एमबीएस में रखवाया है।  छात्र पढ़ाई को लेकर परेशान चल रहा था तथा अवसाद में था। वह किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करता था। उल्लेखनीय है शहर में कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड की दो दिन में यह दूसरी घटना है। गुरुवार 11मई को लैंडमार्क सिटी में कोचिंग स्टूडेंट धनेश कुमार (15) ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।  

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें
मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ, जो शाम 6 बजे तक चलेगा। इस चरण में 695 उम्मीदवारों के भाग्य का...
किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग