एलन कोचिंग संस्थान के एक और छात्र ने की आत्महत्या

सुसाइड नोट में लिखा: पढ़ाई का था तनाव, नीट की कर रहा था तैयारी

एलन कोचिंग संस्थान के एक और छात्र ने की आत्महत्या

कोचिंग छात्र नवलेश कुमार (17 साल ) निवासी पटना (बिहार ) पिछले डेढ़ साल से कृष्णा विहार लैंडमार्क सिटी पीजी में रह रहा था। वह 12वीं क्लास की तैयारी के साथ एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था।

कोटा।  कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहे एक और 17 वर्षीय कोचिंग छात्र ने शुक्रवार को  फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । सूचना पर पहुंची पुलिस ने कोचिंग छात्र के शव को मोर्चरी में रखवाया  और परिजनों को सूचना दी । परिजनों के आने के बाद छात्र का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस निरीक्षक गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि सुबह 11:00 बजे सूचना मिली कृष्णा विहार पीजी में रह रहे एक कोचिंग छात्र ने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस  ने कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्र को फांसी के फंदे से नीचे उतारा । एमबीएस अस्पताल लेकर गए वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । 

कोचिंग छात्र नवलेश कुमार  (17 साल ) पुत्र पप्पू निवासी पटना (बिहार ) पिछले डेढ़ साल से कृष्णा विहार लैंडमार्क सिटी पीजी में रह रहा था।  वह 12वीं क्लास की तैयारी के साथ एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था।  उन्होंने बताया कि छात्र के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने पढ़ाई को लेकर तनाव से आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त किया है।  छात्र ने शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे तक कमरे का दरवाजा  नहीं खोला  तो मकान मालिक ने उसका गेट खटखटाया । कोई उत्तर नहीं मिलने पर उन्होंने देखा छात्र पंखे पर फंदा लगाकर लटका हुआ है । उन्होंने पुलिस थाना कुन्हाड़ी को सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर एमबीएस में रखवाया है।  छात्र पढ़ाई को लेकर परेशान चल रहा था तथा अवसाद में था। वह किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करता था। उल्लेखनीय है शहर में कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड की दो दिन में यह दूसरी घटना है। गुरुवार 11मई को लैंडमार्क सिटी में कोचिंग स्टूडेंट धनेश कुमार (15) ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।  

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत