मां ही बेटी को गलत काम में लगाना चाहती थी, पॉक्सो केस में आर्मी मैस का ठेकेदार गिरफ्तार

मां ने एक व्यक्ति पर उसे बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया था।

मां ही बेटी को गलत काम में लगाना चाहती थी, पॉक्सो केस में आर्मी मैस का ठेकेदार गिरफ्तार

जिला पूर्व में नाबालिग से दुष्कर्म और पॉक्सो के केस में पुलिस ने अब आर्मी मैस में ठेकेदार को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया कि पॉक्सो के इस केस में बच्ची की मां भी आरोपी का सहयोग कर रही थी।

जोधपुर। जिला पूर्व में नाबालिग से दुष्कर्म और पॉक्सो के केस में पुलिस ने अब आर्मी मैस में ठेकेदार को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया कि पॉक्सो के इस केस में बच्ची की मां भी आरोपी का सहयोग कर रही थी। पुलिस बच्ची की मां से भी पड़ताल कर रही है।

बच्ची को पुलिस गत दिनों गुजरात से संरक्षण में लेकर आई थी। मां ने एक व्यक्ति पर उसे बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया था। जबकि बच्ची अपनी बहन के घर पर गुजरात में मिली थी।जिला पूर्व के एक निरीक्षक ने बताया कि एक महिला की तरफ  से 7 फरवरी को मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि उसकी 16 साल की बेटी 9 जनवरी से लापता है। इस पर महिला ने आस पास पड़ताल की तो पता लगा कि गुजरात के सूरत का रहने वाला गेबू पुत्र भगतराज उसे भगा ले गया है।

इस पर महिला की तरफ से बेटी के अपहरण का केस दर्ज करवाया गया था। पुलिस निरीक्षक के अनुसार बच्ची तलाश में पुलिस की टीम को लगाया गया। तब उसके गुजरात सूरत में अपनी बहन के यहां होने की जानकारी पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने बच्ची को संरक्षण में लिया तो चौकानें वाली बात सामने आई। इसमें बताया कि उसकी मां उसे गलत कामों में डालना चाहती है। इसके लिए उसने एक ठेकेदार के पास में भेजा था और कहा कि साब बड़े आदमी है। तेरी किस्मत बना देंगे। इस बच्ची को जीके गुप्ता के साथ भेजा गया था।

तब ठेकेदार ने इस बच्ची के साथ अपने एक खाली भवन में दुष्कर्म किया गया। बच्ची को जोधपुर लाए जाने के बाद उसके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी करवाए गए। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि पॉक्सो एवं दुष्कर्म केस में अब उम्मेद हेरिटेज भवन नंबर 122 में रहने वाले जीके गुप्ता पुत्र रतनलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची की मां का भी इसमें सहयोग सामने रहा है। उससे अभी पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी जीके गुपता आर्मी मैस का ठेकेदार है। वह ठेके लेने का काम करता है।

Post Comment

Comment List

Latest News