जयपुर के बंटवारे को रोकने के लिए शुरू हुआ महा जन-सम्पर्क अभियान, हाई कोर्ट बार से माँगा समर्थन 

जयपुर के बंटवारे को रोकने के लिए शुरू हुआ महा जन-सम्पर्क अभियान, हाई कोर्ट बार से माँगा समर्थन 

राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महेन्द्र शांडिल्य ने सभी वकीलों की ओर से कहा कि वे सब भी जयपुर के नागरिक हैं जयपुर ही उनकी पहचान और परिचय हैं और उनका कार्यक्षेत्र भी जयपुर है।

जयपुर। महारो जैपुर -प्यारो जयपुर के तत्वाधान में “हमें चाहिए एक जयपुर“ अभियान को आगे बढ़ते हुए आज जयपुर के प्रबुद्धजनो ने जयपुर के सभी सामाजिक संघठनों, समाज के विभिन्न वर्गों, व्यापार व उद्योग जगत से जुड़े लोगों, विभिन्न वैचारिक संस्थानों, संस्थानिक संघठनों, विकास समितियों आदि नागरिकों को आगामी 10 जून को प्रस्तावित विशाल पैदल मार्च से जोड़ने हेतु आज से महा जन-सम्पर्क अभियान शुरू किया गया।

म्हारो जैपुर - प्यारो जयपुर अभियान से जुड़े सुनील कोठारी ने बताया कि 10 जून को आयोजित पैदल मार्च को ऐतिहासिक बनाने के लिए शुरू किए गए जन सम्पर्क अभियान के तहत आज हाई कोर्ट बार असोसीएशन के अध्यक्ष महेंद्र शांडिल्य व उनकी कार्यकारिणी से मुलाकात कर इस अभियान की विस्तृत जानकारी दीं और जयपुर के बँटवारे से होने वाले विपरीत प्रभावों और परिणामों पर सभी का ध्यान आकर्षित किया। साथ ही उनसे आग्रह किया संपूर्ण वकील समुदाय राजस्थान सरकार द्वारा जयपुर को बाँटने के निर्णय से अपनी असहमति व्यक्त करें और “हमें चाहिए जयपुर एक“ की भावना को राज्य सरकार तक पहुँचाएं और साथ ही 10 जून को होने वाली  “हमें चाहिए एक जयपुर” के समर्थन में ऐतिहासिक पद यात्रा को अपना समर्थन और सहभागिता प्रदान करें।

राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महेन्द्र शांडिल्य ने सभी वकीलों की ओर से कहा कि वे सब भी जयपुर के नागरिक हैं जयपुर ही उनकी पहचान और परिचय हैं और उनका कार्यक्षेत्र भी जयपुर है।

निश्चित रूप से जयपुर के विभाजन से परिवार को बंटने जैसी सभी को मानसिक पीड़ा होगी और राज्य सरकार के इस निर्णय से वे सभी असहमत है। राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन भी राज्य सरकार को जयपुर शहर को एक रखने के समर्थन में पत्र लिखेंगे और साथ ही 10 जून के होने वाले पैदल मार्च में भारी संख्या में वकील समुदाय पहुंचकर राज्य सरकार को जयपुर की जनता से की भावना से अवगत कराएंगे।
संपर्क अभियान के दौरान निम्न पार्षद विमल अग्रवाल,  विष्णु जयसवाल,  सुरेंद्र सिंह नरुका, महासचिव बलराम वशिष्ठ, भारत शर्मा, दिनेश पाठक,  गिरधारी कुमावत, मनोज भूषण, विक्रम सिंह परिहार, महिपाल मीना, राजेन्द्र सिंह डागूर, विक्रम बेनीवाल, प्रकाश ठाकुरिया, सुरेश मानका, राजेन्द्र सिंह शेखावत, सुनील कुमार जैन, गजेन्द्र सिंह राठौड, विज्ञान शाह, रमाकांत शर्मा, शिवराज सिंह, दिलीप सिंह शेखावत, परिक्षिर सिंह, सन्दीप, सनजीत चैहान, शिवराज सिंह, तपेश अग्रवाल, राजकुमार कसाना, गजवीर सिंह राजावत, विष्णु खण्डेलवाल, अमित बिलनंदी  उपस्थित  थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत