भारत-पाक मुकाबला ड्रॉ रहा 

भारत शुरू से  ही आक्रामक रहा

भारत-पाक मुकाबला ड्रॉ रहा 

भारत के लिये शनिवार रात खेले गये मुकाबले में शारदा नंद तिवारी ने 24वें मिनट में गोल किया। बशारत अली ने 44वें मिनट में गोल करके स्कोर बराबर कर दिया।

सलालाह (ओमान)।  भारत और चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ यहां खेला गया जूनियर एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट का रोमांचक मुकाबला 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ।

नंद ने भारत को बढ़त दिलाई : भारत के लिये शनिवार रात खेले गये मुकाबले में शारदा नंद तिवारी ने 24वें मिनट में गोल किया। बशारत अली ने 44वें मिनट में गोल करके स्कोर बराबर कर दिया। इस ड्रॉ के बाद भारत तीन मैचों में सात अंकों के साथ पूल-ए में पाकिस्तान (सात अंक) के बाद दूसरे स्थान पर है। जापान तीन मैचों में छह अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। भारत ने जूनियर एशिया कप अभियान की शुरुआत चीनी ताइपे को 18-0 से रौंदकर की थी जबकि दूसरे मैच में उसने जापान को 3-1 से हराया था।

भारत शुरू से  ही आक्रामक रहा : पाकिस्तान के खिलाफ भी भारतीय युवा शुरुआत से ही आक्रामक रहे और बार-बार हमलों के साथ पाकिस्तान के डिफेंस को दबाव में रखा। भारत ने मैच के शुरुआती हिस्से में दो पेनल्टी कॉर्नर भी अर्जित किये लेकिन उनका फायदा नहीं उा सका।  दूसरी ओर, पाकिस्तान भी कुछ मौके बनाने में कामयाब रहा। पहले क्वार्टर में पाकिस्तान पेनल्टी कार्नर के माध्यम से स्कोर करने के करीब पहुंच गया। लेकिन भारतीय गोलकीपर अमनदीप लाकड़ा ने उसे गोल करने की अनुमति नहीं दी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा