भारत-पाक मुकाबला ड्रॉ रहा 

भारत शुरू से  ही आक्रामक रहा

भारत-पाक मुकाबला ड्रॉ रहा 

भारत के लिये शनिवार रात खेले गये मुकाबले में शारदा नंद तिवारी ने 24वें मिनट में गोल किया। बशारत अली ने 44वें मिनट में गोल करके स्कोर बराबर कर दिया।

सलालाह (ओमान)।  भारत और चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ यहां खेला गया जूनियर एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट का रोमांचक मुकाबला 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ।

नंद ने भारत को बढ़त दिलाई : भारत के लिये शनिवार रात खेले गये मुकाबले में शारदा नंद तिवारी ने 24वें मिनट में गोल किया। बशारत अली ने 44वें मिनट में गोल करके स्कोर बराबर कर दिया। इस ड्रॉ के बाद भारत तीन मैचों में सात अंकों के साथ पूल-ए में पाकिस्तान (सात अंक) के बाद दूसरे स्थान पर है। जापान तीन मैचों में छह अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। भारत ने जूनियर एशिया कप अभियान की शुरुआत चीनी ताइपे को 18-0 से रौंदकर की थी जबकि दूसरे मैच में उसने जापान को 3-1 से हराया था।

भारत शुरू से  ही आक्रामक रहा : पाकिस्तान के खिलाफ भी भारतीय युवा शुरुआत से ही आक्रामक रहे और बार-बार हमलों के साथ पाकिस्तान के डिफेंस को दबाव में रखा। भारत ने मैच के शुरुआती हिस्से में दो पेनल्टी कॉर्नर भी अर्जित किये लेकिन उनका फायदा नहीं उा सका।  दूसरी ओर, पाकिस्तान भी कुछ मौके बनाने में कामयाब रहा। पहले क्वार्टर में पाकिस्तान पेनल्टी कार्नर के माध्यम से स्कोर करने के करीब पहुंच गया। लेकिन भारतीय गोलकीपर अमनदीप लाकड़ा ने उसे गोल करने की अनुमति नहीं दी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित