युवती ने शादी का झांसा देकर मेलजोल बढ़ाया : ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए चार लाख रुपए

युवती ने मेलजोल बनाने के साथ शादी का झांसा देती और ब्लैकमेल कर 4 लाख रूपए ऐंठ लिए।

युवती ने शादी का झांसा देकर मेलजोल बढ़ाया : ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए चार लाख रुपए

सरदारपुरा बी रोड गोल बिल्डिंग पर रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फं दा लगा खुदकुशी कर ली। उसे एक युवती व तीन अन्य तंग और परेशान कर रहे थे।

जोधपुर। सरदारपुरा बी रोड गोल बिल्डिंग पर रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फं दा लगा खुदकुशी कर ली। उसे एक युवती तीन अन्य तंग और परेशान कर रहे थे। युवती ने मेलजोल बनाने के साथ शादी का झांसा देती और ब्लैकमेल कर 4 लाख रूपए ऐंठ लिए। युवती की मां, उसके दोस्त और एक अन्य पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस अब युवक की मां ने दर्ज करवाया है। पुलिस इसमें अनुसंधान में जुटी है। युवक और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई। सरदारपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर भरतलाल ने बताया, गोल बिल्डिंग पर रहने वाली एक महिला की तरफ  से मामला दर्ज करवाया गया।

 

इसमें बताया, कि उसके पुत्र 32 साल के रवि ने 22 फरवरी की सुबह फंदा लगा खुदकुशी कर ली। उसका पुत्र रेलवे स्टेशन पर स्टॉल लगाता था। जहां वंशिका नाम की युवती से मेलजोल था। कानपुर की वंशिका ने संबंध बनाते हुए शादी का झांसा देती रही और उसे पुत्र से चार लाख रुपए ऐंठ लिए। इस काम में वंशिका की मां मोनी एवं मोनी का मित्र जितेंद्र भी शामिल था। इसके अलावा चौपासनी हाउसिंग बोर्ड का वासु नाम का शख्स जो कि स्टाल का किराया प्रतिमाह 20 हजार लेता और बाद में एक लाख तक लेने लगा। रूपयों के लेनदेन से तंग और परेशान होकर उसके पुत्र रवि ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली।

 

मृतक की मां ने आरोप लगाया, कि उसके पुत्र रवि को शादी का झांसा देकर वंशिका राठौड़ ने जाल में फंसाते हुए ब्लैकमेल करती रही। उक्त लोग उसके पुत्र को जान मारने की धमकी देते थे। पूरे परिवार का खात्मा करने को कहते थे। उसे कहा जाता कि तू मर जा अन्यथा हम तुझे मार देंगे। रूपयों के लेनदेन और ब्लैकमेल से परेशान होकर आखिरकार उसके पुत्र ने मौत को गले लगा दिया। सब इंस्पेक्टर भरतलाल ने बताया, कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया गया। घटना के संबंध में मृतक की मां की तरफ  से बुधवार को केस दर्ज करवाया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News