युवती ने शादी का झांसा देकर मेलजोल बढ़ाया : ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए चार लाख रुपए

युवती ने मेलजोल बनाने के साथ शादी का झांसा देती और ब्लैकमेल कर 4 लाख रूपए ऐंठ लिए।

युवती ने शादी का झांसा देकर मेलजोल बढ़ाया : ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए चार लाख रुपए

सरदारपुरा बी रोड गोल बिल्डिंग पर रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फं दा लगा खुदकुशी कर ली। उसे एक युवती व तीन अन्य तंग और परेशान कर रहे थे।

जोधपुर। सरदारपुरा बी रोड गोल बिल्डिंग पर रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फं दा लगा खुदकुशी कर ली। उसे एक युवती तीन अन्य तंग और परेशान कर रहे थे। युवती ने मेलजोल बनाने के साथ शादी का झांसा देती और ब्लैकमेल कर 4 लाख रूपए ऐंठ लिए। युवती की मां, उसके दोस्त और एक अन्य पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस अब युवक की मां ने दर्ज करवाया है। पुलिस इसमें अनुसंधान में जुटी है। युवक और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई। सरदारपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर भरतलाल ने बताया, गोल बिल्डिंग पर रहने वाली एक महिला की तरफ  से मामला दर्ज करवाया गया।

 

इसमें बताया, कि उसके पुत्र 32 साल के रवि ने 22 फरवरी की सुबह फंदा लगा खुदकुशी कर ली। उसका पुत्र रेलवे स्टेशन पर स्टॉल लगाता था। जहां वंशिका नाम की युवती से मेलजोल था। कानपुर की वंशिका ने संबंध बनाते हुए शादी का झांसा देती रही और उसे पुत्र से चार लाख रुपए ऐंठ लिए। इस काम में वंशिका की मां मोनी एवं मोनी का मित्र जितेंद्र भी शामिल था। इसके अलावा चौपासनी हाउसिंग बोर्ड का वासु नाम का शख्स जो कि स्टाल का किराया प्रतिमाह 20 हजार लेता और बाद में एक लाख तक लेने लगा। रूपयों के लेनदेन से तंग और परेशान होकर उसके पुत्र रवि ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली।

 

Read More निर्माण की निर्धारित अवधि भी निकल चुकी

मृतक की मां ने आरोप लगाया, कि उसके पुत्र रवि को शादी का झांसा देकर वंशिका राठौड़ ने जाल में फंसाते हुए ब्लैकमेल करती रही। उक्त लोग उसके पुत्र को जान मारने की धमकी देते थे। पूरे परिवार का खात्मा करने को कहते थे। उसे कहा जाता कि तू मर जा अन्यथा हम तुझे मार देंगे। रूपयों के लेनदेन और ब्लैकमेल से परेशान होकर आखिरकार उसके पुत्र ने मौत को गले लगा दिया। सब इंस्पेक्टर भरतलाल ने बताया, कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया गया। घटना के संबंध में मृतक की मां की तरफ  से बुधवार को केस दर्ज करवाया गया।

Read More शासन सचिव ने फिर किया जलभवन का औचक निरीक्षण : 11 अनुपस्थित मिले, चार को नोटिस

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत