यूक्रेन के प्रवासी राजस्थान छात्र-छात्राओं की वापसी के लिए पूनिया की विदेश मंत्री जयशंकर को चिठ्ठी

डॉ. पूनिया ने विदेश मंत्री को पत्र में लिखा कि, यूक्रेन में बड़ी संख्या में राजस्थानी विद्यार्थी मेडिकल व अन्य संस्थानों में अध्ययनरत हैं।

यूक्रेन के प्रवासी राजस्थान छात्र-छात्राओं की वापसी के लिए पूनिया की विदेश मंत्री जयशंकर को चिठ्ठी

यूक्रेन में रह रहे प्रवासी राजस्थानी छात्र-छात्राओं की सकुशल वापसी के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री एस.जयशंकर को पत्र लिखकर किया आग्रह

जयपुर। यूक्रेन में रह रहे प्रवासी राजस्थानी छात्र- छात्राओं की सकुशल वापसी के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री एस.जयशंकर को पत्र लिखकर आग्रह किया है।

डॉ. पूनिया ने विदेश मंत्री को पत्र में लिखा कि, यूक्रेन में बड़ी संख्या में राजस्थानी विद्यार्थी मेडिकल व अन्य संस्थानों में अध्ययनरत हैं। अभी वहां उत्पन्न हालातों के कारण विद्यार्थियों में आशंका का माहौल है, वे स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। यह बहुत प्रसन्नता की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विद्यार्थियों की सकुशल वापसी के लिए सार्थक पहल प्रारंभ कर दी है। विगत कोरोनाकाल में भी मोदी सरकार ने वन्दे भारत मिशन के अंतर्गत प्रवासी राजस्थानी विद्यार्थियों की हमारे आग्रह पर सकुशल वापसी करवाई थी। इसी क्रम में विनम्र अनुरोध है कि यूक्रेन में रह रहे प्रवासी राजस्थानी विद्यार्थियों की राजस्थान में सकुशल वापसी करवाने का श्रम कराए।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद