यूक्रेन में लड़ाई के दौरान मारा गया रूसी जनरल

खारकीव शहर के बाहर लड़ाई में मारे गये

यूक्रेन में लड़ाई के दौरान मारा गया रूसी जनरल

यूक्रेन की खुफिया एजेंसी ने दावा किया है कि खारकिव में लड़ाई के दौरान एक रूसी जनरल मारा गया है। रिपोर्ट में बताया कि 41वीं आर्मी के चीफ ऑफ स्टाफ मेजर जनरल विटाली गेरासिमोव को अन्य अधिकारियों के साथ पूर्वी यूक्रेन के खारकीव शहर के बाहर लड़ाई में मारे गये।

कीव। यूक्रेन की खुफिया एजेंसी ने दावा किया है कि खारकिव में लड़ाई के दौरान एक रूसी जनरल मारा गया है। रिपोर्ट में बताया कि 41वीं आर्मी के चीफ ऑफ स्टाफ मेजर जनरल विटाली गेरासिमोव को अन्य अधिकारियों के साथ पूर्वी यूक्रेन के खारकीव शहर के बाहर लड़ाई में मारे गये।

इससे पहले डिप्टी कमांडर मेजर जनरल आंद्रेई सुखोवत्स्की के मारे जाने की पुष्टि की थी। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार कार्यालय के मुताबिक रूस के आक्रमण के बाद से यूक्रेन में 364 नागरिक मारे गए हैं। इस बीच 15 लाख से अधिक शरणार्थी देश छोड़कर भाग गए हैं।


Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें