चुनाव नतीजों से कांग्रेस निराश, नेता बोले: ये पार्टी और लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं

विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नतीजों पर निराशा और हैरानी जताई।

चुनाव नतीजों से कांग्रेस  निराश, नेता बोले: ये पार्टी और लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं

उन्होंने कहा कि अभी फाइनल नतीजे आने बाकी है लेकिन ट्रेंड बता रहा है कि नतीजे हमारे पक्ष में नहीं हैं।

जयपुर। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने निराशा जाहिर की है। नेताओं ने माना है कि कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। यह पार्टी के लिए और देश के लोकतंत्र के लिए ये ठीक नहीं है।


विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नतीजों पर निराशा और हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि अभी फाइनल नतीजे आने बाकी है लेकिन ट्रेंड बता रहा है कि नतीजे हमारे पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कहा ये ट्रेंड लोकतंत्र के लिए भी अच्छे नहीं हैं। गोवा और उत्तराखंड में भी कांग्रेस नहीं आ रही। कोई भी राजनीतिक पार्टियां गलती करे तो जनता उस को चुनौती देती हैं, बीजेपी को बिना काम के वोट मिल रहे हैं। बीजेपी जो वादे करके सत्ता में आई उन को ही भूल गई। पेट्रोल डीजल के दाम कम नहीं किए। चुनाव परिणाम के बाद एक बार फिर बीजेपी महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाएगी। महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर भाजपा को सबक सिखाने का यह अच्छा मौका था लेकिन जनता ने जो बहुमत दिया है वह शिरोधार्य है। भाजपा जब जब महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाएगी तब-तब राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सड़कों पर उतरकर खून पसीना बहाएगी। मंत्री शांति धारीवाल के बयान पर खाचरियावास ने कहा कि शांति धारीवाल सीनियर नेता है। उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है। वो राजस्थान की संस्कृति को समझते हैं। बीजेपी उनसे इसलिए चिढ़ती है, क्योंकि धारीवाल बेबाक तरीके से बीजेपी को जवाब देते हैं। शांति धारीवाल कहना चाह रहे थे कि प्रदेश में रेप के मामले सबसे अधिक दर्ज हुए हैं लेकिन भाजपा ने इसे बिना बात के ही मुद्दा बना लिया। उनके मतलब को भाजपा ने तोड़ मरोड़ कर पेश किया इससे बीजेपी के पाप धुलने वाले नहीं हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा