लेखाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पर दिया धरना

मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

लेखाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पर दिया धरना

राजस्थान अधीनस्थ लेखा सेवा संवर्ग की वेतन विसंगति के निवारण एवं अनुभव में शिथिलता चाहने के लिए जिले के लेखाधिकारी एवं लेखाकर्मियों ने शुक्रवार को सामूहिक अवकाश पर रहकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया।

कोटा। राजस्थान अधीनस्थ लेखा सेवा संवर्ग की वेतन विसंगति के निवारण एवं अनुभव में शिथिलता चाहने के लिए जिले के लेखाधिकारी एवं लेखाकर्मियों ने शुक्रवार को सामूहिक अवकाश पर रहकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया। एसोसिएशन के जिला मंत्री एवं प्रदेश उपसंयोजक मनोज जैन चतर ने बताया कि लेखा अधिकारी एवं लेखाकर्मी अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर काफी लम्बे समय से संघर्षरत हैं । लेकिन राज्य सरकार द्वारा अभी तक मांगों पर ध्यान ना दिये जाने की वजह से लेखाकर्मियों में भारी रोष है। अपनी मांगों के संबंध में एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर महेन्द्र लोढ़ा को ज्ञापन सौंपा। एसोसिएशन के मीड़िया प्रभारी देवेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल में जिला अध्यक्ष अजीत सक्सेना, जिला संयोजक बृजेश विजयवर्गीय, जिला समन्वयक गिरधारीलाल गुप्ता, सहसंयोजक दीपक बाथरा एवं संदीप मीणा शामिल रहे। धरनास्थल पर लेखाकर्मियों को पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रामकिशोर अग्रवाल एवं प्रदेश सरंक्षक दिनेश जैन ने संबोधित किया। कर्मचारियों के कई संगठनों ने लेखाकर्मियों की मांगों का समर्थन किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कुछ यूनिट तकनीकी कारणों से कम उत्पादन दे रही हैं। थर्मल इकाइयों के लिए अभी कोयला सप्लाई मिल रही है,...
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला
डोल्फिन पार्क से डोल्फिन गायब, सजा डोजर