पत्रकार से मारपीट मामला: मुंबई की स्थानीय अदालत ने सलमान खान को किया तलब

सलमान को 05 अप्रैल को अदालत में तलब किया

पत्रकार से मारपीट मामला:  मुंबई की स्थानीय अदालत ने सलमान खान को किया तलब

टीवी पत्रकार अशोक पांडेय ने याचिका दायर कर आरोप लगाया कि 24 अप्रैल 2019 को सलमान और उसके बॉडीगार्ड ने उनसे मारपीट की थी।

मुंबई। मुंबई की स्थानीय अदालत ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता और उनके अंगरक्षक (बॉडीगार्ड) को एक पत्रकार के साथ मारपीट करने के मामले में आगामी 05 अप्रैल को अदालत में तलब किया है।एक टीवी पत्रकार अशोक पांडेय ने याचिका दायर कर आरोप लगाया कि 24 अप्रैल 2019 को सलमान और उसके बॉडीगार्ड ने उनसे मारपीट की थी। यह घटना तब हुई जब पत्रकार और उनके कैमरामैन ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनकी फोटो खींचने का प्रयास किया था।

उन्होंने कहा कि दबंग अभिनेता ने मीडियाकर्मी द्वारा उनकी फोटो फोटो लेने पर पत्रकार को मोबाइल छीन लिया। अभिनेता ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट और धमकी भी दी थी। शिकायतकर्ता की ओर से पेश अधिवक्ता फजल शेख ने अदालत से स्थानीय डी एन नगर पुलिस थाने को मामले की जांच करने का निर्देश देने का अनुरोध किया था। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान ने  मंगलवार को अपने आदेश में कहा कि चार सितंबर 2019 को आदेश पारित किया गया जिसमें मामले की जांच डी एन नगर पुलिस थाने को सौंप दिया गया था।  

जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 504 और 506 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मजिस्ट्रेट ने कहा कि पुलिस की रिपोर्ट और अन्य रिकाूर्ड आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पर्याप्त है।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
बीकानेर, अजमेर, जयपुर, भरतपुर, कोटा संभाग के कुछ भागों में दोपहर बाद मेघगर्जन के साथ कहीं-कहीं आंधी के साथ बारिश...
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू