महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने 250 वार्डो में किया प्रदर्शन

केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने 250 वार्डो में किया प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतों में बढ़ोतरी से महंगाई को लेकर जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शहर के सभी 250 वार्डो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

जयपुर। पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतों में बढ़ोतरी से महंगाई को लेकर जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शहर के सभी 250 वार्डो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया। विधायकों के नेतृत्व में यह प्रदर्शन हुए। खाद्य मंत्री एवं जयपुर शहर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने सिविल लाइन वार्ड 47 में कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की महंगाई वृद्धि नीति के विरोध में पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की दरें बढ़ाकर जनता की पीठ में खंजर घोप रही है। खाचरियावास ने कहा कि पूरे देश में महंगाई से हाहाकार मचा हुआ है। जनता की सुनने वाला कोई नहीं है। चार राज्यों में चुनाव जीतने के बाद झूठ फरेब और धोखे की राजनीति करने वाली भाजपा का घमंड सातवें आसमान पर है। जनता महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त होकर खून के आंसू रो रही है लोगों के सामने रोटी रोजगार और महंगाई का बड़ा संकट आ गया है। कांग्रेस महंगाई से परेशान जनता के हितों की रक्षा के लिए भाजपा से आर पार का संघर्ष करेगी। खाचरियावास ने कहा कि हर गलती कीमत मांगती है अब वक्त आ गया है जब जनता को आगे आकर भाजपा के झूठ और धोखे का खुलकर विरोध करना चाहिए क्योंकि चार राज्यों के चुनाव खत्म होते ही भाजपा का जनविरोधी असली चेहरा सबके सामने आ गया है।




Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कुछ यूनिट तकनीकी कारणों से कम उत्पादन दे रही हैं। थर्मल इकाइयों के लिए अभी कोयला सप्लाई मिल रही है,...
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला
डोल्फिन पार्क से डोल्फिन गायब, सजा डोजर