रांची में जीत के इरादे से मैदान में उतरेंगे: बेन स्टोक्स

स्टोक्स बोले- हमारे पास श्रृंखला को 3-2 से जीतने का मौका है

रांची में जीत के इरादे से मैदान में उतरेंगे: बेन स्टोक्स

स्टोक्स ने अपनी और टीम की हो रही आलोचनाओं पर कहा कि हमें हार की हताशा को छोड़कर आगे बढ़ना होगा।

राजकोट। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि टीम जल्द ही तीसरे टेस्ट मैच में मिली 434 रनों से शर्मनाक हार के सदमे से उबरते हुए रांची में सीरीज के चौथे मैच को जीतने के इरादे से उतरेगी।

स्टोक्स ने अपनी और टीम की हो रही आलोचनाओं पर कहा कि हमें हार की हताशा को छोड़कर आगे बढ़ना होगा। इंग्लिश अखबार ने पहली पारी में रूट द्वारा खेले गए शॉट को इंग्लैंड के टेस्ट इतिहास के सबसे खराब शॉट बताया है। स्टोक्स भी पहली पारी में रवींद्र जाडेजा की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में 41 के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे।

स्टोक्स ने कहा, ''हर किसी के पास किसी चीज को लेकर अपनी राय है लेकिन वास्तव में ड्रेङ्क्षसग रूम के भीतर खिलाड़यिों के विचार ही हमारे लिए मायने रखते हैं। हमें पता है कि नतीजा हमेशा आपके पक्ष में नहीं आता लेकिन अभी भी हमारे पास इस श्रृंखला को 3-2 से जीतने का मौका है। हम अगले मैच की ओर बढऩे से पहले इस हार की हताशा को यहीं छोड़ देंगे।"

स्टोक्स ने कहा, ''अगर आप देखेंगे कि तीसरे दिन की परिस्थिति में हमें मुकाबला जीतने के लिए आक्रामक क्रिकेट खेलना जरूरी था। हम चाहते थे कि दिन के आखिर में हमारी गेंदबाजी आए लेकिन वह पहले आ गई।"

Read More चोटिल शिखर धवन आईपीएल से 7 दिनों के लिए बाहर

उन्होंने इंग्लैंड की पहली पारी के शतकवीर बेन डकेट और भारतीय सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की भी तारीफ की।  अपनी गेंदबाजी करने की संभावनाओं पर स्टोक्स ने कहा कि मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है। लेकिन गेंदबाजी के लिए अभी मेरे पूरे शरीर को आदि होना है। इसलिए मैं इसका हां या ना में जवाब देना नहीं चाहता।

Read More गावस्कर ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी की आलोचना की

Post Comment

Comment List

Latest News