जानलेवा हमले करके फरार हुए तीन आरोपी गिरफ्तार

एक और आरोपी की तलाश जारी

जानलेवा हमले करके फरार हुए तीन आरोपी गिरफ्तार

इन लोगों को ठेकेदार ने काम से लेन देन के मामले में हटा दिया था।

कोटा। कुन्हाड़ी पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों सूरज मेघवाल, मोनू सुमन और सौभाग्य चंद केवट से मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
 
पुलिस अधीक्षक कोटा शहर डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 18 फरवरी को फरियादी रतनदास ने एमबीएस हॉस्पीटल कोटा में बयान में बताया कि वह गुरुकृपा मार्बल की स्टॉक पर काम करता हैं। 17 फरवरी 2024 को रात करीब 10 बजे अपने दोस्त सत्यानारायण के साथ खाना खा रहा था। तभी मोनू, सूरज, सौभाग्यचंद और बृजेश लकड़ी की बल्ली लेकर मार्बल की दुकान पर आए और जान से मारने के इरादे से मारपीट शुरु कर दी। मौके पर मौजूद सत्यनारायण केवट के साथ भी मारपीट की गई। सत्यनारायण ने मामले में बीच बचाव कराया। करीब 3-4 दिन पहले मोनू सुमन, सूरज, सौभाग्यचंद व बृजेश को ठेकेदार दीपक खटीक ने काम से लेन देन के मामले में हटा दिया था। इसी रंजिश को लेकर इन लोगों ने जानलेवा हमला किया।
 
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341,323,308,34 आईपीसी में मामला दर्ज किया। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया। टीम अपराधियों के रहने व छिपने के स्थानों पर लगातार दबिश देती रही। कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल बल्ली जब्त की गई। वारदात में फरार शेष आरोपी बृजेश केवट की तलाश जारी  है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में