जानलेवा हमले करके फरार हुए तीन आरोपी गिरफ्तार

एक और आरोपी की तलाश जारी

जानलेवा हमले करके फरार हुए तीन आरोपी गिरफ्तार

इन लोगों को ठेकेदार ने काम से लेन देन के मामले में हटा दिया था।

कोटा। कुन्हाड़ी पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों सूरज मेघवाल, मोनू सुमन और सौभाग्य चंद केवट से मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
 
पुलिस अधीक्षक कोटा शहर डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 18 फरवरी को फरियादी रतनदास ने एमबीएस हॉस्पीटल कोटा में बयान में बताया कि वह गुरुकृपा मार्बल की स्टॉक पर काम करता हैं। 17 फरवरी 2024 को रात करीब 10 बजे अपने दोस्त सत्यानारायण के साथ खाना खा रहा था। तभी मोनू, सूरज, सौभाग्यचंद और बृजेश लकड़ी की बल्ली लेकर मार्बल की दुकान पर आए और जान से मारने के इरादे से मारपीट शुरु कर दी। मौके पर मौजूद सत्यनारायण केवट के साथ भी मारपीट की गई। सत्यनारायण ने मामले में बीच बचाव कराया। करीब 3-4 दिन पहले मोनू सुमन, सूरज, सौभाग्यचंद व बृजेश को ठेकेदार दीपक खटीक ने काम से लेन देन के मामले में हटा दिया था। इसी रंजिश को लेकर इन लोगों ने जानलेवा हमला किया।
 
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341,323,308,34 आईपीसी में मामला दर्ज किया। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया। टीम अपराधियों के रहने व छिपने के स्थानों पर लगातार दबिश देती रही। कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल बल्ली जब्त की गई। वारदात में फरार शेष आरोपी बृजेश केवट की तलाश जारी  है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश