जानलेवा हमले करके फरार हुए तीन आरोपी गिरफ्तार

एक और आरोपी की तलाश जारी

जानलेवा हमले करके फरार हुए तीन आरोपी गिरफ्तार

इन लोगों को ठेकेदार ने काम से लेन देन के मामले में हटा दिया था।

कोटा। कुन्हाड़ी पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों सूरज मेघवाल, मोनू सुमन और सौभाग्य चंद केवट से मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
 
पुलिस अधीक्षक कोटा शहर डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 18 फरवरी को फरियादी रतनदास ने एमबीएस हॉस्पीटल कोटा में बयान में बताया कि वह गुरुकृपा मार्बल की स्टॉक पर काम करता हैं। 17 फरवरी 2024 को रात करीब 10 बजे अपने दोस्त सत्यानारायण के साथ खाना खा रहा था। तभी मोनू, सूरज, सौभाग्यचंद और बृजेश लकड़ी की बल्ली लेकर मार्बल की दुकान पर आए और जान से मारने के इरादे से मारपीट शुरु कर दी। मौके पर मौजूद सत्यनारायण केवट के साथ भी मारपीट की गई। सत्यनारायण ने मामले में बीच बचाव कराया। करीब 3-4 दिन पहले मोनू सुमन, सूरज, सौभाग्यचंद व बृजेश को ठेकेदार दीपक खटीक ने काम से लेन देन के मामले में हटा दिया था। इसी रंजिश को लेकर इन लोगों ने जानलेवा हमला किया।
 
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341,323,308,34 आईपीसी में मामला दर्ज किया। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया। टीम अपराधियों के रहने व छिपने के स्थानों पर लगातार दबिश देती रही। कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल बल्ली जब्त की गई। वारदात में फरार शेष आरोपी बृजेश केवट की तलाश जारी  है।

Post Comment

Comment List

Latest News

एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू
रात 10:10 बजे कुआलालंपुर के लिए जाएगी। यह फ्लाइट सप्ताह में 4 दिन संचालित होगी। इस फ्लाइट को 4 साल...
कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत