बैंक लूटने आए 2 बदमाशों ने कैशियर पर की फायरिंग, लोगों ने एक लुटेरे को पकड़ा

ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई

बैंक लूटने आए 2 बदमाशों ने कैशियर पर की फायरिंग, लोगों ने एक लुटेरे को पकड़ा

पुलिस के अनुसार सुबह करीब 9:30 बजे तीन बैंक कर्मी बैंक के अंदर पहुंचे थे। इसके करीब 15 मिनट बाद दो लुटेरे बैंक के अंदर पहुंचे। लुटेरों ने बैंक कर्मियों के हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया।

जयपुर। झोटवाड़ा थाना इलाके में सुबह कालवाड़ रोड पर जोशी मार्ग स्थित पीएनबी बैंक लूटने आए 2 बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। हालांकि इस दौरान लुटेरे बैंक लूटने में कामयाब नहीं हुए। बैंक कर्मियों और स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक लुटेरे को पकड़ लिया। इस दौरान एक लुटेरा भाग गया। सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई। इसके बाद पुलिस की टीम ने दूसरें फरार लुटेरे को भी पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार सुबह करीब 9:30 बजे तीन बैंक कर्मी बैंक के अंदर पहुंचे थे। इसके करीब 15 मिनट बाद दो लुटेरे बैंक के अंदर पहुंचे। लुटेरों ने बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया, तभी कैशियर नरेंद्र सिंह अंदर आए। इस दौरान लुटेरों ने कैशियर पर फायरिंग कर दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वारदात के बाद लुटेरे बैंक से बाहर आए। इस दौरान एक लुटेरा गिर गया। लोगों ने उसे पकड़ लिया। वहीं दूसरा लुटेरा भागने में कामयाब हो गया। उसे भी पुलिस ने नाकांबदी कर के पकड़ लिया।

Tags: firing

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग