बैंक लूटने आए 2 बदमाशों ने कैशियर पर की फायरिंग, लोगों ने एक लुटेरे को पकड़ा

ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई

बैंक लूटने आए 2 बदमाशों ने कैशियर पर की फायरिंग, लोगों ने एक लुटेरे को पकड़ा

पुलिस के अनुसार सुबह करीब 9:30 बजे तीन बैंक कर्मी बैंक के अंदर पहुंचे थे। इसके करीब 15 मिनट बाद दो लुटेरे बैंक के अंदर पहुंचे। लुटेरों ने बैंक कर्मियों के हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया।

जयपुर। झोटवाड़ा थाना इलाके में सुबह कालवाड़ रोड पर जोशी मार्ग स्थित पीएनबी बैंक लूटने आए 2 बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। हालांकि इस दौरान लुटेरे बैंक लूटने में कामयाब नहीं हुए। बैंक कर्मियों और स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक लुटेरे को पकड़ लिया। इस दौरान एक लुटेरा भाग गया। सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई। इसके बाद पुलिस की टीम ने दूसरें फरार लुटेरे को भी पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार सुबह करीब 9:30 बजे तीन बैंक कर्मी बैंक के अंदर पहुंचे थे। इसके करीब 15 मिनट बाद दो लुटेरे बैंक के अंदर पहुंचे। लुटेरों ने बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया, तभी कैशियर नरेंद्र सिंह अंदर आए। इस दौरान लुटेरों ने कैशियर पर फायरिंग कर दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वारदात के बाद लुटेरे बैंक से बाहर आए। इस दौरान एक लुटेरा गिर गया। लोगों ने उसे पकड़ लिया। वहीं दूसरा लुटेरा भागने में कामयाब हो गया। उसे भी पुलिस ने नाकांबदी कर के पकड़ लिया।

Tags: firing

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में