मुख्यमंत्री की शेखावाटी में प्रस्तावित आभार यात्रा स्थगित

28 फरवरी को दिल्ली में पार्टी की बैठक में लेंगे भाग

मुख्यमंत्री की शेखावाटी में प्रस्तावित आभार यात्रा स्थगित

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा पूर्वी राजस्थान के बाद शेखावाटी में 28 फरवरी को प्रस्तावित आभार यात्रा कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया है।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा पूर्वी राजस्थान के बाद शेखावाटी में 28 फरवरी को प्रस्तावित आभार यात्रा कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया है। अब मुख्यमंत्री 28 को दिल्ली में पार्टी की बैठक में भाग लेंगे।

यह था कार्यक्रम
शेखावाटी के तीन जिलों को यमुना का पानी पिलाने के फैसले के बाद मुख्यमंत्री सीकर, चूरू और झुंझुनूं की जनता के बीच जाएंगे और कई जगहों पर जन सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम था। जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत ने सोमवार को मुख्यमंत्री की प्रस्तावित यात्रा, सभाओं की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। रावत ने मुख्यमंत्री की खेतड़ी, झुंझुनूं, नवलगढ़ और श्रीमाधोपुर में होने वाली आभार सभा स्थलों का जायजा लिया था। आभार सभाओं में मुख्यमंत्री को हैलीकाप्टर से पहुंचेंने का कार्यक्रम तय था। भजन लाल सरकार ने गत दिनों ताजेवाला जल समाझौता को लागू करने के लिए हरियाणा से एमओयू किया है। इस एमओयू के तहत शेखावाटी के तीन जिलों को पानी मिलेगा। हाल ही मुख्यमंत्री ने ईआरसीपी को लेकर पूर्वी राजस्थान में भी आभार यात्रा निकाली है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश