मुख्यमंत्री की शेखावाटी में प्रस्तावित आभार यात्रा स्थगित

28 फरवरी को दिल्ली में पार्टी की बैठक में लेंगे भाग

मुख्यमंत्री की शेखावाटी में प्रस्तावित आभार यात्रा स्थगित

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा पूर्वी राजस्थान के बाद शेखावाटी में 28 फरवरी को प्रस्तावित आभार यात्रा कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया है।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा पूर्वी राजस्थान के बाद शेखावाटी में 28 फरवरी को प्रस्तावित आभार यात्रा कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया है। अब मुख्यमंत्री 28 को दिल्ली में पार्टी की बैठक में भाग लेंगे।

यह था कार्यक्रम
शेखावाटी के तीन जिलों को यमुना का पानी पिलाने के फैसले के बाद मुख्यमंत्री सीकर, चूरू और झुंझुनूं की जनता के बीच जाएंगे और कई जगहों पर जन सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम था। जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत ने सोमवार को मुख्यमंत्री की प्रस्तावित यात्रा, सभाओं की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। रावत ने मुख्यमंत्री की खेतड़ी, झुंझुनूं, नवलगढ़ और श्रीमाधोपुर में होने वाली आभार सभा स्थलों का जायजा लिया था। आभार सभाओं में मुख्यमंत्री को हैलीकाप्टर से पहुंचेंने का कार्यक्रम तय था। भजन लाल सरकार ने गत दिनों ताजेवाला जल समाझौता को लागू करने के लिए हरियाणा से एमओयू किया है। इस एमओयू के तहत शेखावाटी के तीन जिलों को पानी मिलेगा। हाल ही मुख्यमंत्री ने ईआरसीपी को लेकर पूर्वी राजस्थान में भी आभार यात्रा निकाली है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
लोकसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं की यह हालत हो गई की वह अपने लोकसभा छोड़कर दूसरी जगह भी नहीं जा...
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत
महावीर जयंती पर निकाली शोभा यात्रा, घरों पर फहराया पचरंगा जैन ध्वज