ईआरसीपी समझौते पर पीठ थपथपा रही सरकार, हकीकत कुछ और है: डोटासरा

यह केवल भ्रमित करने वाली सरकार

ईआरसीपी समझौते पर पीठ थपथपा रही सरकार, हकीकत कुछ और है: डोटासरा

पीसीसी मुख्यालय में गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने समझौते को सार्वजनिक नहीं करने पर सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं।

जयपुर। ईआरसीपी समझौते पर पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने एक बार फिर भजनलाल सरकार को घेरा है। पीसीसी मुख्यालय में गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने समझौते को सार्वजनिक नहीं करने पर सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं।

हरियाणा और राजस्थान के बीच यमुना जल समझौते पर सवाल उठाते हुए डोटासरा ने कहा कि पहले ईआरसीपी के समझौते की बात राजस्थान सरकार ने की, फिर यमुना जल समझौते को लेकर अपने पीठ थपथपाई। राजस्थान की भाजपा सरकार एमओयू के बाद आभार यात्राएं निकाल रही है, लेकिन इसकी हकीकत कुछ और ही है। यमुना के पानी की बात जो यह लोग करते हैं, इसकी शुरुआत 1994 से हुई थी। राजस्थान की सरकार ने हरियाणा के सामने सरेंडर किया है। हरियाणा के सीएम एमएल खट्टर ने भी कहा है कि बरसात में जो अतिरिक्त पानी आयेगा, उसमें से राजस्थान को पानी दिया जाएगा। उस अतिरिक्त पानी में से भी 25 फीसदी पानी हरियाणा लेगा। हम इसे पची सरकार कहते हैं, कुछ लोग इसे भजन सरकार कहते हैं। पहले भजन सरकार, फिर भ्रमण सरकार बन गई, सीएम जयपुर में तो रुकते ही नहीं हैं। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की सभी आभार यात्राएं फैल साबित हुई हैं। यह केवल भ्रमित करने वाली सरकार है। यह केवल भ्रमण करने वाली सरकार और राजस्थान के हितों पर कुठाराघात करने वाली सरकार है। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर हमला बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि शिक्षा मंत्री शिक्षा से जुड़े मसलों के अलावा सभी बात कर रहे हैं। वे धार्मिक ध्रुवीकरण कर रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस विधायक सुरेश मोदी ने भी ईआरसीपी पर भजनलाल सरकार को घेरते हुए अपनी बात रखी।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में