डबल इंजन की सरकार जंगलराज की है गारंटी : राहुल

न्याय न मिलने पर आत्महत्या को महिला जज मजबूर है

डबल इंजन की सरकार जंगलराज की है गारंटी : राहुल

कहीं भाजपाइयों द्वारा आईआईटी-बीएचयू कैंपस में गैंग रेप का दुस्साहस तो कहीं न्याय न मिलने पर आत्महत्या को मजबूर महिला जज।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के डबल इंजन सरकार के नारे की हवा निकालते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में आए दिन जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं उससे साबित होता है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार जंगलराज की गारंटी है। गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि भाजपा और मोदी मीडिया मिल कर कैसे झूठ का कारोबार कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था उसका सबसे बड़ा उदाहरण है। कहीं पेड़ से लटके नाबालिग बहनों के शव तो कहीं ईंटों से कुचल कर हत्या की वारदात। कहीं भाजपाइयों द्वारा आईआईटी-बीएचयू कैंपस में गैंग रेप का दुस्साहस तो कहीं न्याय न मिलने पर आत्महत्या को महिला जज मजबूर है।

ये उस प्रदेश का हाल है जिसकी कानून व्यवस्था का गुणगान करते मोदी मीडिया थकता नहीं है। हाल ही में रामपुर में अंबेडकर स्मारक की मांग पर 10वीं की परीक्षा देकर लौटते दलित छात्र की हत्या उप्र की जर्जर कानून व्यवस्था का सबसे वीभत्स उदाहरण है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपाई तंत्र और अपराधियों के इस गठबंधन के खिलाफ हर जिले हर तहसील में विरोध प्रदर्शन कर न्याय की आवाज बुलंद करेंगे। गांधी ने मीडिया को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मोदी मीडिया द्वारा गढ़ी गई झूठी छवि से बाहर निकल कर अब सच्चाई देखने का वक्त है, डबल इंजन सरकार जंगलराज की गारंटी है।

Tags: gandhi

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में