युवक का अपहरण कर मांगी 5 लाख की फिरौती  

आकाश वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है

युवक का अपहरण कर मांगी 5 लाख की फिरौती  

बदमाशों ने उससे मारपीट कर सीट के नीचे बिठा लिया। पांच लाख रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए सिर व आंख पर बीयर की बोतले फोड़ दी।

जयपुर। नई बाइक से गोनेर जगदीश महाराज मंदिर के दर्शन कर घर आ रहे युवक का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर 5 लाख की फिरौती मांगी। उसके सिर व आंख पर बीयर की बोतले फोड़ी और शरीर पर जलती हुई सिगरेट दागी। इस संबंध में शिवदासपुरा थाने में बगरू निवासी आकाश वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि आकाश बीती दस मार्च को नई बाइक से गोनेर आया था। वापस जाते समय शाम करीब 5:30 बजे विधाणी के पास चाय पीने के लिए दुकान पर रूक गया। यहां पर दो युवक आए और बिलवा जाने का रास्ता पूछने लगे। उसने रास्ता नहीं जानने पर मना कर दिया। तभी एक कार से पांच युवक उतरे और उसका अपहरण कर ले गए। 

बदमाशों ने उससे मारपीट कर सीट के नीचे बिठा लिया। पांच लाख रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए सिर व आंख पर बीयर की बोतले फोड़ दी। उसके बाद फोन छीनकर छह हजार रुपए नकद और परिचितों से 27 हजार रुपए फोन पे करा लिया। रास्ते में बदमाशों ने शरीर पर जलती हुई सिगरेट दागी। बदमाशों ने हवाई फायर भी किए। 

 

Tags: kidnapped

Post Comment

Comment List

Latest News