फ्रांस EU के साथ थाईलैंड की वीजा-मुक्त यात्रा के समर्थन को तैयार

फ्रांस EU के साथ थाईलैंड की वीजा-मुक्त यात्रा के समर्थन को तैयार

फ्रांस थाईलैंड और यूरोपीय संघ (ईयू) के नागरिकों की पारस्परिक वीजा-मुक्त यात्रा पर समझौते पर हस्ताक्षर करने के थाईलैंड के प्रस्ताव का समर्थन करने के लिए तैयार है।

बैंकॉक। फ्रांस थाईलैंड और यूरोपीय संघ (ईयू) के नागरिकों की पारस्परिक वीजा-मुक्त यात्रा पर समझौते पर हस्ताक्षर करने के थाईलैंड के प्रस्ताव का समर्थन करने के लिए तैयार है। थाईलैंड के प्रधानमंत्री श्रेथा थाविसिन ने अपनी यूरोप यात्रा के दौरान यह बात कही। थाविसिन ने सोमवार से मंगलवार तक फ्रांस का दौरा किया और बुधवार को जर्मनी पहुंचे थे।

राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन से मुलाकात और फ्रांस की अपनी यात्रा समाप्त करने के बाद थाईलैंड के चैनल 3 ने प्रधान मंत्री को पत्रकारों को यह कहते हुए उद्धृत किया, ''हमने वीजा-मुक्त यात्रा पर चर्चा की है। फ्रांस थाईलैंड और यूरोपीय संघ के बीच साधारण पासपोर्ट वाले नागरिकों के लिए पारस्परिक वीजा-मुक्त यात्रा पर एक समझौते पर चर्चा करने की तैयारी में हमारा समर्थन करने के लिए तैयार है।"

फ्रांस में बैठकें थाईलैंड-ईयू मुक्त व्यापार समझौते और रक्षा उद्योग सहयोग, आपसी व्यापार, पर्यटन, निवेश और द्विपक्षीय संबंधों की आगामी वर्षगांठ सहित द्विपक्षीय संबंधों से संबंधित मुद्दों पर भी केंद्रित थीं।

Post Comment

Comment List

Latest News