गाजा में इजरायली सेना की छापेमारी, सैनिक की मौत

सैन्य वाहनों को निशाना बनाया

गाजा में इजरायली सेना की छापेमारी, सैनिक की मौत

इजरायल रक्षा बलों (आईडीएफ) के प्रवक्ता डैनियल हगारी ने कहा कि आईडीएफ सैनिक खुफिया जानकारी के आधार पर अल-शिफा अस्पताल में एक सटीक ऑपरेशन कर रहे थे।

गाजा। शहर में अल-शिफा अस्पताल परिसर पर इजरायली सेना की छापेमारी के दौरान एक इजरायली सैनिक की मौत हो गई। इजरायली सेना ने यह जानकारी दी है। इस्लामिक प्रतिरोध आंदोलन (हमास) की सशस्त्र शाखा, अल-कसम ब्रिगेड ने कहा कि उसके सदस्य अल-शिफ़ा परिसर के पास घुसपैठ कर रहे इजरायली बलों के साथ झड़पों में लगे हुए थे। अल-क़सम ब्रिगेड ने बयान में कहा कि उन्होंने कई सैन्य वाहनों को निशाना बनाया, जिससे मौतें हुईं।

इजरायल रक्षा बलों (आईडीएफ) के प्रवक्ता डैनियल हगारी ने कहा कि आईडीएफ सैनिक खुफिया जानकारी के आधार पर अल-शिफा अस्पताल में एक सटीक ऑपरेशन कर रहे थे, जिससे संकेत मिलता है कि हमास के सदस्य आतंकवादी गतिविधि के लिए अस्पताल का उपयोग कर रहे है। फिलिस्तीनी और इजरायली सूत्रों के अनुसार घुसपैठ के कारण कई फिलिस्तीनी मारे गए और घायल हुए और 80 लोगों को गिरफ्तार किया गया। मारे गए लोगों में हमास के आंतरिक सुरक्षा तंत्र के संचालन निदेशालय के प्रमुख फ़ाइक अल-मबौह भी शामिल हैं।

Tags: soldier

Post Comment

Comment List

Latest News

बीएसएनएल ने कॉपर लैंडलाइन को FTTH में मुफ्त अपग्रेड करने के लिए दो नए किफायती प्लान लांच किए बीएसएनएल ने कॉपर लैंडलाइन को FTTH में मुफ्त अपग्रेड करने के लिए दो नए किफायती प्लान लांच किए
बीएसएनएल ग्राहकों को परेशानी मुक्त, विश्वस्तरीय दूरसंचार सेवाएं प्रदान करने के अपने प्रयास में, बीएसएनएल ने मौजूदा लैंडलाइन को फाइबर...
निगम की सभी पशु एम्बुलेंस खराब
अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में 06 सितंबर को होगी रिलीज
सिटी पैलेस में 'द पैलेस MUN'24' के तीसरे संस्करण का आयोजन
मणिपुर में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों का हमला, सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा सात दिन से लापता
हेरिटेज किड्स फैशन शो का पोस्टर लॉन्च, बच्चों को मिलेगा मंच