अरमान मलिक ने फैंस को दिया सरप्राइज, कॉन्सर्ट में मार्शमेलो के साथ लोगों को दिखाया अपना ट्रैक

अभी रिलीज नहीं हुआ है गाना

अरमान मलिक ने फैंस को दिया सरप्राइज, कॉन्सर्ट में मार्शमेलो के साथ लोगों को दिखाया अपना ट्रैक

पहली बार मार्शमेलो के साथ हाथ मिलाने के बारे में बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा, मार्शमेलो के साथ इस ट्रैक को लाइव दिखाना बहुत मजेदार था और हम कुछ समय से इस सरप्राइज की तैयारी कर रहे थे।

मुंबई। गायक-गीतकार अरमान मलिक ने अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ होली लाइव कार्यक्रम में अपना पहला ट्रैक दिखाया।

प्रसिद्ध अंग्रेजी गायक एड शीरन के साथ अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, गायक-गीतकार अरमान मलिक ने एक बार फिर संगीत की दुनिया में धूम मचा दी है। इस बार, अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ, अरमान मलिक ने फैंस के लिए एक चौंका देने वाला सरप्राइज दिया, जिसने मुंबई में 13,000 उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुंबई में हाल ही में एक होली लाइव कार्यक्रम में, मलिक और मार्शमेलो ने एक अनरिलीज्ड ट्रैक को दिखाया, जिसने 13,000 मुंबईवासियों की भारी भीड़ को चौंका दिया। 

पहली बार मार्शमेलो के साथ हाथ मिलाने के बारे में बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा, मार्शमेलो के साथ इस ट्रैक को लाइव दिखाना बहुत मजेदार था और हम कुछ समय से इस सरप्राइज की तैयारी कर रहे थे। लोगों से मिली प्रतिक्रिया बेहद संतोषजनक थी। हम इसे सभी फैंस के लिए पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते!

Post Comment

Comment List

Latest News