फिल्म ऐ वतन मेरे वतन को मिले 4.2 मिलियन व्यूज

प्राइम वीडियो पर फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है

फिल्म ऐ वतन मेरे वतन को मिले 4.2 मिलियन व्यूज

फिल्म युवा भारतीय स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने महात्मा गांधी के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान एक भूमिगत रेडियो स्टेशन का संचालन किया था।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन को 4.2 मिलियन व्यूज मिल गये हैं। करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में सारा अली खान की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म युवा भारतीय स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने महात्मा गांधी के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान एक भूमिगत रेडियो स्टेशन का संचालन किया था। इस फिल्म की तारीफ महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने भी की है। वर्तमान में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मौजूदा ओटीटी शो या फिल्म की बात करें तो ऐ वतन मेरे वतन दूसरे नंबर पर है।  अमेजॉन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। 

कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी ए वतन मेरे वतन में सारा अली खान के अलावा इमरान हाशमी ,सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नील और आनंद तिवारी भी हैं। ऐ वतन मेरे वतन को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने बनाया है।

Post Comment

Comment List

Latest News