कांग्रेस की जनसभा के लिए 6 लोकसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त 

तारा बेनीवाल को प्रभारी नियुक्त किया है

कांग्रेस की जनसभा के लिए 6 लोकसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त 

जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इस दौरान पार्टी का जनघोषणा पत्र भी जारी होगा।

जयपुर। कांग्रेस की विद्याधर नगर स्टेडियम में जनसभा के लिए प्रदेश कांग्रेस ने 6 लोकसभा क्षेत्र सीकर, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, अलवर, दौसा और अजमेर में जनसभा तैयारियों के लिए प्रभारी नियुक्त किए हैं। जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इस दौरान पार्टी का जनघोषणा पत्र भी जारी होगा। लोकसभा क्षेत्र सीकर की विधानसभा लक्ष्मणगढ़ में रामसिंह राव, धोंद में रघुवीर सिंह राठौड़, सीकर में राहुल भाकर, दांतारामगढ़ में सुरेंद्र लाम्बा, खंडेला में डॉ. राजेंद्र मीणा, नीमकाथाना में अजय सिंह कच्छावा, श्रीमाधोपुर में भीमराज जाखड़ और चौमूं में तारा बेनीवाल को प्रभारी नियुक्त किया है।

इसी प्रकार जयपुर ग्रामीण की विधानसभा कोटपूतली में सीएल यादव, विराटनगर में पीएल प्रजापति, शाहपुरा में अविनाश थानवी, फुलेरा में विक्रम वाल्मीकि, झोटवाड़ा में राजीव चौधरी, आमेर में राजेश अत्री, जमवारामगढ़ में अरुण लुहारीवाल, बानसूर में कमल पहाड़िया, लोकसभा क्षेत्र जयपुर की विधानसभा हवामहल में माया सुवालका, विद्याधर नगर में ताराचंद सैनी, सिविल लाइंस में पूजा वर्मा, किशनपोल में अर्चना सुराणा, आदर्श नगर में कमल शर्मा, मालवीय नगर में लीलावती वर्मा, सांगानेर में एडवोकेट अशोक शर्मा, बगरु में रेणु सैनी, अलवर की विधानसभा तिजारा में वीरेंद्र सिंह महला, किशनगढ़बास में देवेंद्र सिंह बुटाटी, मुंडावर में बृजमोहन खत्री, बहरोड में अय्यूब खान, अलवर देहात में रियाज फारुकी, रामगढ़ में रूबी खान, राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ में देशराज पहाड़िया, दौसा की विधानसभा बस्सी में आलोक पारीक, चाकसू में मोहित सोनी, थानागाजी में विमल सारस्वत, बांदीकुई में विक्रम स्वामी, महुवा में संदीप शर्मा, सिकराय में राजेंद्र सैन, दौसा में पौरुष भारद्वाज, लालसोट में शुभदेश सिंह और अजमेर की विधानसभा दूदू में मुकुल गोयल, किशनगढ़ में छोटूराम मीणा, पुष्कर में राजकुमार शर्मा, अजमेर उत्तर में डॉ. सुमित गर्ग, अजमेर दक्षिण में नरेश चौधरी, नसीराबाद में राजेश कटारा, मसूदा में विकास महला व केकड़ी में भवानी शंकर माली को प्रभारी नियुक्त किया गया है।  

Tags: congresss

Post Comment

Comment List

Latest News