PM Modi Kothputali Tour : पिछले दस साल में जो किया वह तो केवल ट्रेलर, अभी बहुत कुछ करना शेष - मोदी

PM Modi Kothputali Tour : पिछले दस साल में जो किया वह तो केवल ट्रेलर, अभी बहुत कुछ करना शेष - मोदी

मोदी आज जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपुतली में भाजपा प्रत्याशी राव राजेन्द्र सिंह के समर्थन में जनसभा को सबोधित कर रहे थे।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर देश को लूटने के मौके तलाशने वाली पार्टी बताते हुए कहा है कि उसने हमेशा गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन कुछ नहीं किया जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने दस साल में 25 करोड़ परिवारों को गरीबी रेखा से बाहर निकाल दिया और इन दस साल में जो किया वह तो केवल ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना शेष हैं।

मोदी आज जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपुतली में भाजपा प्रत्याशी राव राजेन्द्र सिंह के समर्थन में जनसभा को सबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में देश की सियासत दो खेमों में दिखाई दे रही है एक राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चल रहा है जो भाजपा काम कर रही है और दूसरी तरफ लूट मचाने वाली पार्टी कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि आज परिवारवादी पार्टियां देश में हावी हो रही हैं और भाजपा जहां भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए काम कर रही है वहीं विपक्ष की पार्टियां भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए आंदोलन कर रहे हैं, रैलियां कर रही हैं। 

उन्होंने कांग्रेस की सरकारों का जिक्र करते हुए कहा कि पिछली सरकार देश की जनता को पूछा नहीं करते थी और मोदी ने जनता को पूजा है। देश के छोटे किसानों को किसान सम्मान निधि के तौर पर आर्थिक सहायता दी गई है। राजस्थान में 85 लाख परिवारों को 20 हजार करोड रुपए भेजे गए हैं। उन्होंने कहा कि आज जनता जनार्दन ही सबसे बड़ी होती है। 

मोदी ने भ्रष्टाचारों को उजागर किया जा रहा है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या भ्रष्टाचारियों का नाम उजागर करना चाहिए या नहीं, उनके खिलाफ मामले खोलने चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा कि गालियां दी जा रही है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है इसलिए भ्रष्टाचार नहीं करता। उन्होंने कहा कि पूरा देश मेरा परिवार है जिसका परिवार है तो क्या उसको भ्रष्टाचार का लाइसेंस मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप ही मेरा परिवार है मेरा भारत मेरा परिवार है। जनता का सपना ही मोदी का संकल्प है। उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में वन नेशन वन राशन कार्ड के तहत 80 करोड़ परिवारों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है और तीसरे कार्यकाल में भी पांच साल तक यह मिलता रहेगा। 

Read More अमेरिकी सेना ने लाल सागर के पास पांच ड्रोनों को मार गिराया

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एक सपना है कि किसी को भूखे पेट नहीं सोने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि आज जिन्हें पीएम आवास के तहत मकान मिले हैं आज वे स्वाभिमान की जिंदगी जी रहे हैं। नए घर में नए सपने बुनने का काम हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। 

Read More एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं

मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने 10 साल में 25 करोड़ परिवारों को गरीबी रेखा से से बाहर निकाल दिया। वन रैंक वन पेंशन दिया। इसके अलावा अनुच्छेद 370 को खत्म किया गया। तीन तलाक के तहत कानून बनाए गए जिसमें मुस्लिम बहनों को काफी राहत मिली है। राम मंदिर का जिक्र करते उन्होंने कहा कि कहा जाता था कि राम मंदिर बना तो देश जल जाएगा ।आग लग जाएगी, अब राम मंदिर भी बन गया है। देश में कहीं भी आग नहीं लगी और पूरे देश में खुशी से दीये जलाए गए हैं। 

Read More जयपुर एयरपोर्ट के साथ अन्य एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में जो हुआ है यह अभी तो ट्रेलर है अभी बहुत कुछ करना बाकी है राजस्थान ही नहीं भारत को आगे बढ़ाना है।  भाजपा की तीसरी सरकार में वे कार्य होंगे जो ऐतिहासिक होंगे। उन्होंने कहा कि जब वह विकसित भारत और भ्रष्टाचार को हटाने की बात करते है तो विपक्ष गाली देता है। उन्होंने कहा कि मोदी की ताकत वोटर है और वोटर की ताकत से ही मोदी दिन रात दौड़ता है और उनके सपनों को पूरा करता है। उन्होंने 19 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान में होने वाले लोकसभा चुनाव में 25 सीटों पर भाजपा के पक्ष में मतदान करें। एक-एक वोट की ताकत मोदी की ताकत है। 

इस अवसर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रधानमंत्री को आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रदेश में कमल खिलेगा और लोकसभा की सभी 25 सीटे भाजपा के खाते में जायेगी। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी से ही बहुत कम समय में ही प्रदेश में 45 प्रतिशत वायदे पूरे हुए हैं और सभी वादों को पूरा किया जाएगा। अब यहां कानून का राज चलेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह वर्ष 2014 और 2019 में भाजपा ने प्रदेश की सभी 25 सींटे जीती थी, उसी तरह इस चुनाव में भी सभी 25 सीटें जीतेंगे और वह भी बड़े अंतर से जीत होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार