7 बीघा भूमि पर बसा रहे थे अवैध कॉलोनी, जेडीए ने किया ध्वस्त

निर्माणों को ध्वस्त किया गया

7 बीघा भूमि पर बसा रहे थे अवैध कॉलोनी, जेडीए ने किया ध्वस्त

जोन-13 में चौमूं में जयपुर रोड पर नारंग हॉस्पिटल के पास जेडीए की बिना अनुमति के चार मंजिला अवैध बिल्डिंग का निर्माण कर लिया था। इसके निर्माण रोकने के लिए जेडीए की ओर से नोटिस दिए।

जयपुर। जेडीए ने जोन-13 में निजी खातेदारी करीब सात बीघा कृषि भूमि पर नवीन अवैध कॉलोनी बसाने के लिए किए निर्माणों को ध्वस्त किया। साथ ही जोन-13 में ग्राम चौमंू में नारंग हॉस्पिटल के पास जेडीए की बिना अनुमति के बनी चार मंजिला अवैध बिल्डिंग को सील किया। मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि जोन-8 में ग्राम नरोत्तमपुरा भांकरोटा में पूर्व में 2022 एवं 2023 में दो बार ध्वस्त बंशीवट धाम के नाम से अवैध कॉलोनी में पुन: करीब सात बीघा निजी खातेदारी कृषि भूमि पर जेडीए की बिना स्वीकृति के भूमि को समतल कर गोर्वधन एन्कलेव के नाम से बसाने के लिए किए निर्माणों को ध्वस्त किया गया। 

जोन-13 में चौमूं में जयपुर रोड पर नारंग हॉस्पिटल के पास जेडीए की बिना अनुमति के चार मंजिला अवैध बिल्डिंग का निर्माण कर लिया था। इसके निर्माण रोकने के लिए जेडीए की ओर से नोटिस दिए, लेकिन कार्य जारी रहा। इस पर जेडीए दस्ते ने उक्त बिल्डिंग को सील किया। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News